लाइव टीवी

अलवर: आपसी रंजिश में किन्नरों के एक गुट ने दूसरे पक्ष पर की फायरिंग

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 24, 2019, 1:48 PM IST
अलवर: आपसी रंजिश में किन्नरों के एक गुट ने दूसरे पक्ष पर की फायरिंग
गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

बहरोड के बसई गांव के पास जोगियों की ढाणी में बधाई मांगने के लिए गई सीमा किन्नर पर अज्ञात बदमाशों (किन्नरों) ने फायरिंग कर दी. फायरिंग में सीमा के दांए पैर (Right leg) में गोली लगी है.

  • Share this:
अलवर. राजस्थान (Rajasthan) में अलवर (Alwar) जिले के बहरोड में गुरुवार को एक बार फिर फायरिंग (Firing) की घटना हुई है. बहरोड में सीमा (किन्नर) पर दूसरे पक्ष के किन्नरों द्वारा आपसी रंजिश को लेकर फायरिंग करने का मामला सामने आया है.

गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

फिलहाल, घायल सीमा (किन्नर) को इलाज के लिए बहरोड के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची बहरोड पुलिस ने घायल किन्नर के बयान के आधार पर आरोपी किन्नरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बधाई मांगने गई थी, चला दी गोली

मामले में पुलिस ने बताया कि गुरुवार को बहरोड के बसई गांव के पास जोगियों की ढाणी में बधाई मांगने के लिए गई सीमा किन्नर पर अज्ञात बदमाशों (किन्नरों) ने फायरिंग कर दी. फायरिंग में सीमा के दांए पैर (Right leg) में गोली लगी है.

पहले भी कई बार हो चुके हैं झगड़े

गौरतलब है कि पूर्व में किन्नरों के गुट में कई बार झगड़े और फायरिंग हो चुके हैं. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. साथ ही जल्द से जल्द आरोपी किन्नरों की गिरफ्तारी का दावा किया है.
Loading...

ये भी पढ़ें:- चूरू में सरपंच प्रतिनिधि की गोली मारकर हत्या, पुरानी रंजिश की आशंका

ये भी पढ़ें:- प्रेम करने की सजा : बेटी और उसके प्रेमी को पिता ने पीट-पीटकर कर दी हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2019, 1:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...