Home /News /rajasthan /

फिर बिगड़े निर्दलीय विधायक बलजीत यादव के बोल, अब शिक्षकों को धमकाया

फिर बिगड़े निर्दलीय विधायक बलजीत यादव के बोल, अब शिक्षकों को धमकाया

अलवर जिले के बहरोड़ से नव निर्वाचित निर्दलीय विधायक बलजीत यादव अपने बिगड़े बोल की वजह से एक बार फिर विवादों में है. विधायक का एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे शिक्षकों को धमकी देते हुए दिखाई दे रहे हैं.

अलवर जिले के बहरोड़ से नव निर्वाचित निर्दलीय विधायक बलजीत यादव अपने बिगड़े बोल की वजह से एक बार फिर विवादों में है. विधायक बलजीत यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया में इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे शिक्षकों को धमकी देते हुए दिखाई दे रहे हैं. यादव का पूर्व में विद्युत निगम के अधिकारियों को धमकी देने का वीडियो वायरल हो चुका है.

बहरोड़ विधायक बलजीत यादव अपने बयानों की वजह से एक बार फिर सुर्खियों में हैं. विधायक चुनाव जीतने के गांवों में जाकर मतदाताओं को धन्यवाद दे रहे हैं और वहां नुक्कड़ सभाओं को संबोधित कर रहे हैं. इस दौरान एक गांव में आयोजित सभा में विधायक यादव लोगों को संबोधित करते हुए कह रहे हैं कि चुनाव प्रचार के दौरान हमारे लोग घबरा रहे थे कि साहब 90 प्रतिशत गुरुजी पीछे पड़े हुए हैं. सारे मास्टर जी बलजीत यादव को हराओ और आरसी (कांग्रेस प्रत्याशी) को जिताने की बात कह रहे हैं.

यह भी पढ़ें: विधायक बनते ही बिगड़े बोल, बहरोड़ के निर्दलीय MLA का वीडियो हुआ वायरल

आरसी के चक्करों में मत रह जाना
विधायक ने कहा कि वे बदले की भावना से काम नहीं करना चाहते हैं, वोट दिया या नहीं दिया इसको छोड़ो. बड़ा दिल रखता हूं. लेकिन वे सभी मास्टरजी से कहना चाहते हैं कि वे स्कूलों में ठीक से पढ़ाई करवाना शुरू कर दें अन्यथा.... विधायक ने आगे कहा कि मास्टरजी पढ़ाने में लग जाओ आरसी के चक्करों में मत रह जाना. विधायक का यह वीडियो जबर्दस्त तरीके से वायरल हो रहा है.

Tags: Rajasthan news, Viral video, अलवर

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर