अलवर में गर्म सब्जी के भगोने में गिरा मासूम, अस्पताल में हुई दर्दनाक मौत

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: September 10, 2019, 4:26 PM IST
अलवर में गर्म सब्जी के भगोने में गिरा मासूम, अस्पताल में हुई दर्दनाक मौत
हादसा खैरथल थाना इलाके के सिवाना गांव में कुआं पूजन के कार्यक्रम के दौरान हुआ। प्रतीकात्मक फोटो।

अलवर (Alwar) जिले के खैरथल (Khairthal) थाना इलाके में बेहद दर्दनाक हादसा (Painful accident) सामने आया है. यहां अपने ननिहाल आया हुआ 3 साल का एक मासूम (Innocent child) कुआं पूजन के कार्यक्रम में गर्म सब्जी (Hot vegetable) के भगोने में गिर गया, जिससे उसकी मौत (Death) हो गई.

  • Share this:
अलवर.  जिले के खैरथल (Khairthal) थाना इलाके में बेहद दर्दनाक हादसा (Painful accident) सामने आया है. यहां अपने ननिहाल आया हुआ 3 साल का एक मासूम (Innocent child) कुआं पूजन के कार्यक्रम में गर्म सब्जी (Hot vegetable) के भगोने में गिर गया, जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गया. मासूम को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया है.

सिवाना गांव में सोमवार रात को हुआ हादसा
पुलिस के अनुसार हादसा खैरथल थाना इलाके के सिवाना गांव में सोमवार रात को हुआ. खैरथल के जनता कॉलोनी निवासी योगेश जाटव का करीब 3 वर्षीय बालक शिवा अपने परिजनों के साथ सिवाना गांव स्थित अपने मामा के घर गया हुआ था. वहां रात को पड़ोस में कुआं पूजन का कार्यक्रम था. इसके लिए भोजन बन रहा था. इसी दौरान मासूम शिवा खेलते-खेलते वहां चला गया और गर्म सब्जी के भगोने में गिर गया. इससे वह गंभीर रूप से झुलस गया.

अलवर के सामान्य चिकित्सालय में हुई मौत

घटना के बाद कार्यक्रम में अफरातफरी मच गई. शिवा को परिजन तत्काल उपचार के लिए खैरथल के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए. वहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार देकर अलवर के जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया. वहां बर्न वार्ड में उपचार के दौरान मासूम शिवा की मौत हो गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. बाद में शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया गया. हादसे के बाद शिवा के घर में कोहराम मच गया.

भीलवाड़ा में किशोरी के साथ खेत में गैंगरेप, किसी तरह छूटकर भागी पीड़िता

राजसमंद में बड़ा हादसा: ट्रक ने बाइक सवार 3 युवकों को रौंदा, तीनों की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 4:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...