Home /News /rajasthan /

Rajasthan: बदनीयती से ढाई साल की मासूम का अपहरण, कड़ाके की सर्दी में 17 घंटे जंगल में रखा

Rajasthan: बदनीयती से ढाई साल की मासूम का अपहरण, कड़ाके की सर्दी में 17 घंटे जंगल में रखा

Alwar Crime News: सदर थानाधिकारी राजेश शर्मा ने बताया कि आरोपी बबलू गुर्जर को रविवार को सुबह करीब सात बजे दबोच लिया गया.

Alwar Crime News: सदर थानाधिकारी राजेश शर्मा ने बताया कि आरोपी बबलू गुर्जर को रविवार को सुबह करीब सात बजे दबोच लिया गया.

Alwar crime news: अलवर जिले में एक युवक ने बदनीयती से अपने ही गांव की ढाई साल की मासूम बच्ची का अपहरण (Kidnapp) कर लिया. उसके बाद वह उसे जंगल में ले गया. लेकिन दुर्घटनावश बालिका बेहोश हो गई तो आरोपी डर गया और उसने बच्ची को कड़ाके की सर्दी के बीच पत्थरों के नीचे छिपा दिया. इस बीच पुलिस की टीम खोजबीन करते हुये जंगल में पहुंच गई और मासूम को बरामद कर आरोपी को पकड़ लिया.

अधिक पढ़ें ...

अलवर. अलवर (Alwar) जिले के सदर थाना पुलिस इलाके में ढाई साल की नाबालिग मासूम का उसी के गांव के एक युवक ने बदनीयती से अपहरण (Kidnapp) कर लिया. आरोपी मासूम को जंगल में ले गया और उसे वहां कड़ाके की सर्दी के बीच उसे करीब 17 घंटे तक रखा. बताया जा रहा है कि आरोपी की नीयत ठीक नहीं थी. गनीमत यह रही कि बालिका के ठोकर लग जाने के कारण बेहोश हो गई. इसके चलते आरोपी घबरा गया और अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाया. आरोपी ने मासूम को मारने का भी प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हो पाया. पुलिस ने मासूम को बरामद कर आरोपी को पकड़ लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

सदर थानाधिकारी राजेश शर्मा ने बताया कि शनिवार को बालिका के अपहरण की सूचना पर पुलिस तुरंत सक्रिय हो गई. पुलिस ने दो टीमों को गठित कर आरोपी बबलू गुर्जर को बालिका के साथ खोज लिया है. बालिका के साथ किसी प्रकार की कोई शारीरिक शोषण जैसी कोई घटना सामने नहीं आई है. बालिका के गले पर चोट का निशान होने के कारण उसे अस्पताल में दिखाया गया है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

भंडारा खिलाने के बहाने ले गया था मासूम को
आरोपी बबलू गुर्जर मासूम को भंडारा खिलाने के बहाने शनिवार को दोपहर में घर से उठाकर जंगल में ले गया था. लेकिन रास्ते में मासूम ठोकर लग जाने से वह गिर पड़ी और बेहोश हो गई. इससे आरोपी बबलू गुर्जर घबरा गया. उसने कड़ाके की सर्दी के बीच जंगल में पत्थरों के नीचे उसे छिपाकर दिया। मासूम रातभर पत्थरों के नीचे रही. लेकिन इस बीच पीड़िता के परिजनों की सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस ने आरोपी को रविवार को सुबह करीब सात बजे दबोच लिया.

आरोपी ने खुद का भी गला काटने का प्रयास किया
थानाधिकारी के मुताबिक बिना सहमति के बालिका को ले जाना अपराध की श्रेणी में आता है. इसलिए मामले की गहनता से जांच की जा रही है. आरोपी बबलू गुर्जर के भी कुछ चोट के निशान है. पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार कर लिया है. उससे गहन पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि आरोपी ने खुद का भी गला काटने का प्रयास किया था.

अलवर जिले में क्राइम की दर लगातार बढ़ती जा रही
उल्लेखनीय है कि अलवर जिले में क्राइम की दर लगातार बढ़ती जा रही है. हत्या, बलात्कार और लूटपाट जैसी गंभीर वारदातों के साथ की अन्य अपराध भी तेजी से बढ़ रहे हैं. इसके पीछे अलवर पुलिस की कार्यशैली भी जिम्मेदार मानी जा रही है. अलवर पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी कई बार सवाल उठ चुके हैं.

Tags: Alwar News, Crime in Rajasthan, Rajasthan latest news, Rajasthan News Update

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर