लाइव टीवी

कार से टकराकर सवारियों से भरी जीप पलटी, 10 घायलों में से 2 गंभीर कोटपूतली रेफर

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: December 9, 2019, 11:26 PM IST
कार से टकराकर सवारियों से भरी जीप पलटी, 10 घायलों में से 2 गंभीर कोटपूतली रेफर
अलवर - दुर्घटना में घायल हुए 10 में 2 लोगों को कोटपूतली रेफर किया गया.

जीप (बानसूर से हरसोरा की तरफ जा रही थी जबकि कार हरसौरा से बानसूर की तरफ आ रही थी. इसी दौरान दोनों गाड़ियों की आमने-सामने टक्कर (Jeep and car collided) हो गई. इस टक्कर में सवारियों से ओवरलोड होने की वजह से जीप पलट गई जिसमें दस लोग घायल हो गए.

  • Share this:
अलवर. बानसूर के गांव मुगलपुर में सवारियों से भरी जीप एक कार से टकराकर पलट (Jeep overturned) गई जिसमें 6 महिलाओं समेत 10 लोग घायल (Ten persons injured) हो गए. सभी घायलों को उपचार के लिए बानसूर अस्पताल (Bansoor Hospital) भर्ती कराया गया. यहां से गंभीररूप से घायल हुई एक महिला और एक पुरुष को कोटपूतली के लिए रेफर (Two persons serious referred) कर दिया गया. जीप बानसूर से हरसोरा की तरफ जा रही थी जबकि कार हरसौरा से बानसूर की तरफ आ रही थी. इसी दौरान दोनों गाड़ियों की आमने-सामने टक्कर हो गई. इस टक्कर में सवारियों से ओवरलोड होने की वजह से जीप पलट गई. दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद हरसोरा पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

हरसोरा थाना के एसआई सुगन सिंह ने बताया कि दुर्घटना में गंभीररूप से घायल हुए दो लोगों एक महिला और एक पुरुष को एंबुलेंस से बेहतर इलाज के लिए कोटपूतली भेजा गया है. वहीं ट्रांस बानसूर चिकित्सा प्रभारी डॉक्टर महिपाल चंदेला ने बताया कि सड़क हादसे में घायल हुए 10 लोगों को बानसूर अस्पताल लाया गया और सभी का इलाज जारी है.

ये भी पढ़ें - पानीपत : सूरजमल के चरित्र को गलत दिखाने का आरोप, व्यापारियों ने बंद रखे बाजार

ये भी पढ़ें - आरपीएफ का सब इंस्पेक्टर घूस लेते ACB के हत्थे चढ़ा, कोर्ट में पेशी की तैयारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 9, 2019, 11:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर