अलवर: झगड़े में बीच-बचाव करने आए युवक को चाकू घोंपा
Alwar News in Hindi

अलवर: झगड़े में बीच-बचाव करने आए युवक को चाकू घोंपा
दो गुटों में हो रहे झगड़े में बीच-बचाव में आए युवक को मारा चाकू (सांकेतिक तस्वीर)

अलवर (Alwar) जिले में एक युवक को दो लोगों के बीच हो रहे झगड़े में बीच-बचाव करना इतना भारी पड़ा कि उसकी अस्पताल (hospital) जाने की नौबत आ गई.

  • Share this:
अलवर. राजस्थान के अलवर (Alwar) जिले में एक युवक को दो लोगों के बीच हो रहे झगड़े में बीच-बचाव करना इतना भारी पड़ा कि उसकी अस्पताल (hospital) जाने की नौबत आ गई. दरअसल शहर के एनईबी थाना क्षेत्र में बुधवार रात भांड बस्ती में घर के बाहर घूम रहा था, उसी दौरान वहां एक युवक के साथ तीन युवक आपस में झगड़ा कर रहे थे. झगड़ा कर रहे तीनों युवकों ने एक साथ होकर बीच बचाव करने वाले छंगाराम पर चाकुओं से हमला कर दिया और उसे वहीं पटक कर वहां से फरार हो गए. चाकुओं के हमले से बुरी तरह घायल हुए छंगाराम को सामान्य चिकित्सालय के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज जारी है.

शराब के नशे में दो-तीन युवक आपस में कर रहे थे झगड़ा

घायल छंगाराम ने बताया कि बुधवार रात को वह खाना खाकर घर के बाहर घूम रहा था. इस दौरान मुंगास्का के लिली गवारिया, पिल्लू सहित दो-तीन युवक शराब के नशे में आपस में झगड़ा कर रहे थे, जब उसके द्वारा बीच-बचाव किया जाने लगा तो लिली गवारिया और पिल्लू ने उसके पेट व छाती पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गया.



पीठ और छाती पर चाकू से किए थे वार
वहीं एनईबी थाना पुलिस के सहायक निरीक्षक पांचू राम ने बताया कि उसके पति पर लीली गवारिया और पिल्लू ने चाकू से ताबातोड़ हमला कर घायल कर दिया. बता दें कि हमलावरों ने छंगाराम की पीठ और छाती पर चाकू से वार किए हैं. फिलहाल पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें- एमबीसी वर्ग के लिए 7 विभागों में अतिरिक्त पद सृजित, CM अशोक गहलोत ने दी मंजूरी

यह भी पढ़ें- सांभर: बॉटुलिज्म का खतरा टला नहीं, अब नागौर के नावां में 5000 से ज्यादा पक्षियों की मौत!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading