Alwar: जिम संचालक को दिनदहाड़े 4 बदमाशों ने गोलियों से भूना, मौके पर ही हुई मौत
Alwar News in Hindi

Alwar: जिम संचालक को दिनदहाड़े 4 बदमाशों ने गोलियों से भूना, मौके पर ही हुई मौत
पुलिस की प्रांरभिक तफ्तीश में सामने आया है कि टिल्लू का प्रोपर्टी को लेकर कोई विवाद चल रहा था. संभवतया उसी विवाद के चलते उसकी हत्या की गई है.

अलवर जिले के कोटकासिम (Kotkasim) थाने से महज 300-400 मीटर की दूरी पर 4 हथियारबंद बदमाशों ने एक जिम संचालक को गोलियों से भूनकर उसकी हत्‍या कर दी.

  • Share this:
अलवर. जिले के कोटकासिम (Kotkasim) थाने से महज 300-400 मीटर की दूरी पर 4 हथियारबंद बदमाशों ने एक जिम संचालक को गोलियों से भूनकर उसकी हत्‍या (Murder) कर दी. बाद में हमलावर हथियार लहराते हुए फरार हो गए. वारदात से आसपास के इलाके में दहशत फैल गई. हत्या के पीछे प्रॉपर्टी का विवाद (Property dispute) बताया जा रहा है. पुलिस ने आरोपियों की तलाश के लिए टीम का गठन किया है, लेकिन अभी तक उनको कोई सुराग नहीं लग पाया है.

पुलिस के अनुसार, वारदात बुधवार को किशनगढ़बास रोड पर स्थित श्री श्याम हेल्थ क्लब में हुई. चार हमलावर वहां नीले रंग की कार में सवार होकर आये थे. दो बदमाश जिम में आगे की सीढ़ियों से चढ़े थे, जबकि दो ने पीछे के गेट से एंट्री की. बदमाशों ने वहां कसरत कर रहे जिम संचालक जितेश उर्फ टिल्लू जाट पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर उसे भून डाला, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. वारदात के समय जिम में मौजूद रामनिवास के भी पैर में गोली लगी. गोलियों की आवाज सुनकर इलाके में दहशत फैल गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक हमलावर वहां से फरार हो चुके थे.

Jodhpur: कांस्टेबल ने आत्महत्या की धमकी देकर पुलिस महकमे को हिला डाला, जानिये क्या है वजह



Alwar: जिम संचालक को दिनदहाड़े 4 बदमाशों ने गोलियों से भूना, मौके पर ही हुई मौत Rajasthan- Alwar- Kotkasim- crime- gym operator shot dead- 4 armed crooks absconding- property dispute
हमले के बाद फरार होते हमलावर. (सीसीटीवी फुटेज)

कार में सवार हो फरार हो गए हमलावर
डीएसपी ताराचंद ने बताया कि जितेश उर्फ टिल्लू की गोली मारकर की हत्या करने के बाद बदमाश कार में सवार होकर फरार हो गए. भागते समय वे हथियार भी लहराते हुए दिखाई दिए. टिल्लू जाट हरियाणा का रहने वाला था. टिल्लू के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया है, जबकि घायल का फिलहाल अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Bhilwara: अश्लील क्लिपिंग कांड में पूर्व मंत्री कालूलाल गुर्जर का पलटवार, शिकायतकर्ता के खिलाफ दर्ज करवाया मुकदमा

लोगों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश
प्रांरभिक तफ्तीश में सामने आया है कि टिल्लू का प्रॉपर्टी को लेकर कोई विवाद चल रहा था. संभवत: उसी विवाद के चलते टिल्लू की हत्या की गई है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. वहीं थाने के पास ही हुई वारदात के बाद स्थानीय लोगों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश व्याप्त है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading