बहरोड़ प्रकरण: श्रम मंत्री टीकाराम बोले- शर्मसार हो रहा है अलवर

सांसद बाबा बालकनाथ (MP Baba Balaknath) ने बहरोड़ कांड के मामले में सरकार और पुलिस पर तंज कसते हुए राज्य सरकार से इस्तीफा मांगा है.

News18 Rajasthan
Updated: September 8, 2019, 6:53 PM IST
बहरोड़ प्रकरण: श्रम मंत्री टीकाराम बोले- शर्मसार हो रहा है अलवर
अलवर के बहरोड़ थाने पर हुए हमले के मामले को लेकर अब अलवर में जनप्रतिनिधि मुखर होने लग गए हैं. विपक्ष के साथ-साथ सत्ता पक्ष के मंत्री टीकाराम जूली ने भी बहरोड कांड को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि लगातार हो रही घटनाओं से अलवर जिला शर्मसार हो रहा है.फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: September 8, 2019, 6:53 PM IST
अलवर. राजस्थान के अलवर जिले के बहरोड़ थाने (Behror Police Station) पर AK-47 से हुए हमले के मामले को लेकर अब अलवर में जनप्रतिनिधि (Public representative) मुखर होने लग गए हैं. विपक्ष (Opposition) के साथ-साथ सत्ता पक्ष (Ruling party) के मंत्री टीकाराम जूली (Minister Tikaram Julie) ने भी बहरोड़ कांड को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि लगातार हो रही घटनाओं से अलवर जिला शर्मसार (embarrassed) हो रहा है. अलवर सांसद बाबा बालकनाथ (MP Baba Balaknath) ने बहरोड़ कांड के मामले में सरकार और पुलिस पर तंज कसते हुए राज्य सरकार से इस्तीफा मांगा है. वहीं बहरोड़ विधायक बलजीत यादव (MLA Baljit Yadav) ने कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हुए आरोप लगाया कि भ्रष्ट अधिकारियों के कारण ही यहां माफियाओं का राज है.

श्रममंत्री जूली ने कहा बाहरी लोग आकर करते हैं अपराध
श्रम मंत्री टीकाराम जूली ने दौसा में कहा कि सरकार ने अलवर में दो पुलिस अधीक्षक लगाने का निर्णय लिया, फिर भी घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. जूली ने कहा कि अलवर जिले की सीमा उत्तर प्रदेश, हरियाणा और दिल्ली से मिलती हैं. ऐसे में बाहरी लोग यहां आकर क्राइम करते हैं. उन्होंने कहा कि अपराधों पर नियंत्रण के लिए पुलिस को आधुनिक हथियार उपलब्ध कराने होंगे. साथ ही उन्होंने क्राइम का एक कारण देश में बढ़ रही बेरोजगारी भी माना.

MP Baba Balaknath-सांसद बाबा बालकनाथ
अलवर सांसद बाबा बालकनाथ.


सांसद बालकनाथ बोले मौजूद थाना स्टाफ को बर्खास्त करें
वहीं अलवर सांसद बाबा बालकनाथ ने कहा कि बहरोड़ घटना सभी अपराधी पकड़ से बाहर हैं. उन्होंने बहरोड़ थाने में मौजूद स्टाफ को बर्खास्त करने की मांग की है. बाबा बालकनाथ में कहा कि अपराधी को रात को पकड़ लिया गया था, लेकिन पुलिसकर्मी रुपयों का हिसाब किताब लगाने में बैठ गए. आरोपी से पूछताछ नहीं की. सेटिंग के इस खेल में बदमाश को उंसके साथी छुड़ाकर ले गए. उन्होंने पुलिस को हाईटेक करने और उन्हें हथियारों की ट्रेनिंग देने समेत अत्याधुनिक सुविधाएं व संसाधन मुहैया कराने की मांग की.

Bahrod MLA Baljit Yadav-बहरोड़ विधायक बलजीत यादव
बहरोड़ विधायक बलजीत यादव। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

Loading...

विधायक यादव ने कहा पूरे बहरोड़ को माफिया ही चला रहे हैं
बहरोड़ विधायक बलजीत यादव ने आरोप लगाया कि कहा कि पूरे बहरोड़ को माफिया ही चला रहे हैं. उन्होंने कहा कि बिना पुलिस अधिकारियों के संरक्षण के अपराध बढ़ नहीं सकते. पुलिस के संरक्षण के बिना बहरोड़ की घटना को अंजाम नहीं दिया जा सकता है. जब तक यहां माफिया खत्म नहीं होंगे तब तक बहरोड़ अशांत रहेगा. उन्होंने कहा कि बहरोड़ में 1 दर्जन से अधिक माफिया हैं. ये एक दूसरे के खून के प्यासे होकर घूमते हैं. यह गैंगवार का ही नतीजा है कि पिछले डेढ़ दो साल में ही बहरोड़ में पार्षद त्रिलोक, चेयरमैन राकेश और जसराम गुर्जर की हत्या की गई.

(रिपोर्ट- राजेन्द्र शर्मा एवं आशीष शर्मा)

बहरोड़ थाने पर AK-47 से हमले की साजिश थाने की एक कोठरी में ही रची गई थी

अलवर में ही फरारी काट रहा था विक्रम उर्फ पपला, ATS ने तिजारा में दी दबिश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 8, 2019, 6:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...