Assembly Banner 2021

अलवर में पांच साल की मासूम से रेप करने के अभियुक्त को उम्रकैद

फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

पांच साल की मासूम बच्ची से रेप करने के एक अभियुक्त को अलवर की कोर्ट ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई है. आरोपी पूर्व फौजी है. कोर्ट ने अभियुक्त पर 50 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है.

  • Share this:
पांच साल की मासूम बच्ची से रेप करने के एक अभियुक्त को अलवर की कोर्ट ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई है. आरोपी पूर्व फौजी है. कोर्ट ने अभियुक्त पर 50 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है. मामला करीब दो साल पहले का है. आरोपी मासूम बच्ची को बॉल दिलाने के बहाने अपने साथ ले गया था.

अलवर में लड़की के उठाकर ले जा रहे थे बदमाश, दादा ने रोका तो पीट-पीटकर मार डाला

19 जून 2017 को हुई थी वारदात
लोक अभियोजक योगेन्द्र सिंह खटाना ने बताया कि मामला अलवर के एनईबी थाने से जुड़ा हुआ है. वहां 19 जून 2017 की शाम चरण सिंह पांच साल की एक मासूम को बॉल दिलाने के बहाने अपने घर ले गया. वहां चरण सिंह ने मासूस से रेप किया. घटना का पता चलने पर मासूम को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज चरण सिंह को गिरफ्तार कर लिया. बाद में जांच पूरी कर उसके खिलाफ कोर्ट में चालान पेश कर दिया.
अलवर गैंगरेप केस- कोर्ट में नियमित सुनवाई हुई शुरू, पीड़िता के बयान किए दर्ज



17 साल सेना में रह चुका है अभियुक्त
सुनवाई के दौरान कोर्ट में 25 लोगों के बयान दर्ज कराए गए. सुनवाई के बाद विशिष्ट न्यायाधीश पोक्सो कोर्ट संख्या- (3) के न्यायाधीश राजेन्द्र शर्मा ने चरण सिंह को दुष्कर्म का दोषी माना. कोर्ट ने की चरण सिंह को शेष प्राकृतिक जीवन तक जेल में रहने की सजा सुनाई. चरण सिंह 17 साल सेना में रहने के बाद नौकरी छोड़कर घर आ गया था. उसके बाद वह खैरथल से अलवर आकर बस गया था, जहां उसने मासूम से रेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया.

अलवर गैंगरेप केस- आरोपी अशोक और महेश ने दम्पति को रोका था, फिर साथियों को बुलाया

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज