लाइव टीवी
Elec-widget

निकाय चुनाव: अलवर के भिवाड़ी में हरियाणा के बदमाशों की 'एंट्री', 4 गिरफ्तार, बाकी हुए फरार

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: November 16, 2019, 3:19 PM IST
निकाय चुनाव: अलवर के भिवाड़ी में हरियाणा के बदमाशों की 'एंट्री', 4 गिरफ्तार, बाकी हुए फरार
पकड़े गए चारों बदमाश हरियाणा के गुरुग्राम और फरीदाबाद के रहने वाले हैं. फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

अलवर (Alwar) जिले में भिवाड़ी नगर परिषद (Bhiwadi Municipal Council Election) के चुनाव में हरियाणा के बदमाशों (Haryana's miscreants) की एंट्री (Entry) होने के बाद पुलिस और प्रशासन अलर्ट (Police-Administration Alert) हो गया है.

  • Share this:
अलवर. जिले में भिवाड़ी नगर परिषद (Bhiwadi Municipal Council Election) के चुनाव में हरियाणा के बदमाशों (Haryana's miscreants) की एंट्री (Entry) होने के बाद पुलिस और प्रशासन अलर्ट (Police-Administration Alert) हो गया है. भिवाड़ी के आशियाना सोसायटी (Ashiana Society) में हथियार सहित कुछ लोगों के होने की सूचना पर पुलिस ने सर्च ऑपरेशन (Search operation) कर 4 संदिग्ध बदमाशों को गिरफ्तार (Arrested) किया है. कुछ बदमाश हथियार लेकर भागने (Escaped) में कामयाब हो गए.

मतदाताओं को डरा रहे थे
भिवाड़ी में शनिवार को नगर परिषद के वार्ड संख्या-4 के आशियाना आंगन से 4 संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया गया है. ये चारों बदमाश हरियाणा के गुरुग्राम और फरीदाबाद के रहने वाले हैं. ये यहां निकाय चुनाव को बाधित करने की कोशिश कर रहे थे. मतदाताओं का आरोप था कि ये चारों व्यक्ति आशियाना आंगन के पास स्थित पोलिंग बूथ पर लाइन में लगे मतदाताओं को डराने में लगे हुए थे.

शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया

सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक और पुलिस उपाधीक्षक मौके पर पहुंचे. उन्होंने चारों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस उपाधीक्षक हरिराम कुमावत ने बताया तलाशी में उनके पास कोई स्थानीय आईडी नहीं मिली. चारों को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस उनसे पूछताछ करने में जुटी हुई है. इस बात का पता लगाया जा रहा है कि ये बदमाश किस प्रत्याशी के समर्थन में भिवाड़ी आए थे.

विवादों और झड़पों की आधा दर्जन वारदातें हुई
Loading...

उल्लेखनीय है कि प्रदेश के 49 निकायों में आज पार्षद पद के चुनाव के लिए मतदान चल रहा है. मतदान के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए गए हैं. चुनाव आयोग मतदान प्रक्रिया पर कड़ी निगरानी रख रहा है. दोपहर तक प्रदेश के विभिन्न इलाकों में विवाद और झड़पों की करीब आधा दर्जन घटनाएं हो चुकी हैं, लेकिन समय रहते उन पर काबू पा लिया गया है.

निकाय चुनाव LIVE: छिटपुट घटनाओं के बीच मतदान जारी, मतदाताओं में भारी उत्साह

पूर्व PM इंदिरा गांधी के नाम पर अशोक गहलोत सरकार लाएगी 8 बड़ी योजनाएं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 16, 2019, 2:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...