Home /News /rajasthan /

loco pilot stops train to collect alwar famous kachori before station indian railways suspend 5 people after viral video cgpg

कचौरी खाने लोको पायलट स्टेशन से पहले रोकता था ट्रेन, रेलवे ने लिया ये बड़ा एक्शन

Alwar News: राजस्थान के अलवर में लोको पायलट ने कचौरी खाने स्टेशन से पहले रोका ट्रेन. मामले को गंभीर मानते हुए रेलवे ने लिया बड़ा एक्शन.

Alwar News: राजस्थान के अलवर में लोको पायलट ने कचौरी खाने स्टेशन से पहले रोका ट्रेन. मामले को गंभीर मानते हुए रेलवे ने लिया बड़ा एक्शन.

Alwar Latest News: राजस्थान के अलवर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर कुछ माह पहले वायरल हुआ था. वीडियो में लोको पायलट कचौरी खाने के लिए क्रॉसिंग पर ट्रेन (Loco Pilot stops train to collect alwar famous Kachori) रोकते दिखाई दिया था. रेलवे ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए 2 लोको पायलट, 2 गेटमैन और एक इंस्ट्रक्टर को सस्पेंड करते हुए बड़ी कार्रवाई की. पूरे मामले की जांच के विभागीय जांच के आदेश भी दिए. दरअसल, अलवर (Alwar Train Viral Video) जंक्शन से 500 मीटर पहले दाउदपुर फाटक पर ट्रेन का इंजन बदला जाता है. फिर भिवानी पैसेंजर ट्रेन आती है. फिर उसका इंजन चेंज किया जाता है. ट्रेन के लोको पायलट ने इस दौरान फाटक के पास ट्रेन रोकता था. जांच में सामने आया है कि ट्रेन के ड्राइवर ने कचौरी लेने के लिए इंजन को रोकता था.

अधिक पढ़ें ...

अलवर. सोशल मीडिया (Social Media) पर कुछ दिन पहले एक वीडियो (Alwar Viral Video) तेजी से वायरल हुआ. दरअसल, राजस्थान के अलवर में कचौरी खाने के लिए एक लोको पायलट ने ट्रेन रेलवे फाटक के पास लाकर रोक दिया. इस दौरान फटक के दोनों ओर  लोगों की लंबी लाइन लग गई. भीड़ में मौजूद किसी शख्स ने वीडियो बनाया और उसे वायरल कर दिया. वीडियो के वायरल होने के बाद रेलवे भी हरक में आया. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस मामले में रेलवे ने अपने कर्मचारियों की गलती मानी है. कार्रवाई करते हुए  2 लोको पायलट, 2 गेटमैन और एक इंस्ट्रक्टर को निलंबित कर दिया है. इसके साथ ही डिपार्टमेंट ने इस मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं. सूत्र बताते हैं कि अलवर स्टेशन सुपरिटेंडेंट की भो जांच के लिए बुलाया गया है.

दरअसल, अलवर जंक्शन से 500 मीटर पहले दाउदपुर फाटक पर ट्रेन का इंजन बदला जाता है. फिर भिवानी पैसेंजर ट्रेन आती है. फिर उसका इंजन चेंज किया जाता है. ट्रेन के लोको पायलट ने इस दौरान फाटक के पास ट्रेन रोका था. जांच में सामने आया है कि ट्रेन के ड्राइवर ने कचौरी लेने के लिए इंजन को रोका था. कुछ देर पर फाटक पर इंजन खड़ी रही. इस दौरान फाटक के दोनों ओर गाड़ियों की लंबी लाइन लग गई.

मामला उजागर होने के बाद बड़ा एक्शन

बताया जा रहा है कि ट्रेन के ड्राइवर ने कचौरी के लिए फाटक पर इंजन रोका. कचौरी लेने के बाद ही इंजन वहां से रवाना हुई. इस दौरान फाटक के दोनों ओर लोगों की भीड़ लग गई. भीड़ में मौजूद कुछ लोगों ने इसका वीडियो बना लिया और यह वायरल हो गया. इसके बाद रेलवे ने इस मामले को काफी गंभीरता से लिया. एक्शन लेते हुए 5 अधिकारी व कर्मचारियों को सस्पेंड कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि मामले की पूरी जांच होने के बाद आखिरी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:  पिता ने बेटी का किया मर्डर, फिर लाश के साथ की हैवानियत, जिसने भी सुना कांप गई रूह

वायरल हुए वीडियो में कचौरी खाने के लिए ट्रेन के इंजन लोको पायलट ने स्टेशन से पहले ट्रेन को आउटर में रोक दिया था.  फाटक के पास एक शख्स के हाथ से थैली लिए खड़ा था. ट्रेन वहां आकर रुक जाती है. फिर इंजन ड्राइवर उस थैली को पकड़ता है. फिर ट्रेन चली जाती है. इस दौरान फाटक बंद रहता है. इस वजह से दोनों ओर गाड़ियों को लंबी लाइन लग जाती है.

Tags: Alwar News, Indian Railways, Rajasthan news, Viral video

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर