होम /न्यूज /राजस्थान /अलवर के बसपा प्रत्याशी इमरान खान ने कांग्रेस पर लगाया प्रलोभन देने का आरोप

अलवर के बसपा प्रत्याशी इमरान खान ने कांग्रेस पर लगाया प्रलोभन देने का आरोप

अलवर बसपा प्रत्याशी।

अलवर बसपा प्रत्याशी।

अलवर लोकसभा से बसपा प्रत्याशी इमरान खान ने कांग्रेस पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओं क ...अधिक पढ़ें

    अलवर लोकसभा से बसपा प्रत्याशी इमरान खान ने कांग्रेस पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओं की ओर से उन्हें चुनाव नहीं लड़ने की एवज में कई तरह के प्रलोभन दिए जा रहे हैं. कांग्रेस में मौजूद उनके दोस्त और शुभचिंतकों की ओर से उन्हें यह प्रलोभन दिया जा रहा है कि उनकी शीर्ष नेताओं से बात हो गई है आपको अच्छा पद दिया जाएगा. तिजारा से विधानसभा से टिकट देने का आश्वासन भी दिया जा रहा है.

    Loksabha election 2019: कौन हैं इमरान खान, जिन पर बसपा ने अलवर सीट से खेला है बड़ा दांव

    इमरान खान ने कहा कि दावा किया कि उनके समाज के तीन लाख और बसपा के 4 लाख से अधिक वोटर हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी ने मुस्लिम समाज का शोषण किया है और हमेशा समाज को धोखा दिया है. इससे मेव समाज में रोष व्याप्त है. इसलिए मेव समाज और बसपा का वोटर बीजेपी और कांग्रेस को सबक सिखाएगा.

    अलवर में नेताओं के बिगड़े बोल, कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव जुबेर खान और MLA बलजीत यादव को नोटिस

    इमरान खान ने कहा कि जब मुस्लिम समाज का कोई भी प्रतिनिधि चुनाव लड़ता है तो कांग्रेस के द्वारा आरोप लगाया जाता है कि बीजेपी के द्वारा उसको खड़ा किया गया है और पैसे दिए गए हैं. जब वह चुनाव नहीं लड़ता है तो यह कहा जाता है कि कांग्रेस के द्वारा पैसे देकर के बैठा दिया गया है. यह समाज के साथ बड़ा धोखा किया जा रहा है. जब मेव समाज के कैंडिडेट की बात आती है तो समाज को दबा दिया जाता है. इसलिए समाज गरीब और पिछड़ा हुआ है.

    राजगढ़-लक्ष्मणगढ़ विधायक पर महिला ने लगाया दुष्कर्म का आरोप, रैणी थाने में दर्ज कराया मामला

    सीएम गहलोत का पीएम मोदी पर पलटवार, कहा- कौन पिता बेटे के लिए नहीं दौड़ता

    लोकसभा चुनाव-2019: आगामी 1 और 3 मई को फिर प्रदेश के दौरे पर आएंगे पीएम मोदी

    प्रतिष्ठा का प्रश्न बनी जोधपुर सीट, पीएम मोदी की सभा के बाद अब शाह करेंगे रोड शो

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

     

    Tags: Alwar S20p08, BJP, Congress, Lok Sabha Election 2019, Priyanka gandhi, Rahul gandhi, Rajasthan Lok Sabha Elections 2019, Rajasthan news, Rajasthan State Election Commission, Sachin pilot, Vasundhara raje, अलवर

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें