अलवर में मेडिकल कर्मचारी को केले खिलाकर लूटे डेढ़ लाख रुपए !

अलवर शहर के एनईबी थाना इलाके में गुरुवार को केले खिलाकर डेढ़ लाख रुपए लूटने की एक अजीब वारदात सामने आयी है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: May 18, 2018, 1:11 PM IST
अलवर में मेडिकल कर्मचारी को केले खिलाकर लूटे डेढ़ लाख रुपए !
फोटो: न्यूज18 राजस्थान
Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: May 18, 2018, 1:11 PM IST
अलवर शहर के एनईबी थाना इलाके में गुरुवार को लूट की एक अजीब वारदात सामने आयी है. दो युवकों ने मेडिकल स्टोर के एक कर्मचारी को केले खिलाकर उससे डेढ़ लाख रुपयों से भरा बैग लूट लिया. पुलिस मामले में सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल रही है. वारदात का तरीका पुलिस के गले नहीं उतर रहा है. ऐसे में पीड़ित खुद संदेह के दायर में आ गया है.

जानकारी के अनुसार शहर के सूर्यनगर स्थित जेडी हॉस्पिटल में संचालित मेडिकल दुकान का कर्मचारी भरतलाल शर्मा मेडिकल शॉप और हॉस्पिटल का पैसा जमा कराने के लिए मूंगस्का के पास महिंद्रा बैंक की दिवाकरी शाखा में गया था. उसे बैंक के पास ही बाइक पर सवार दो युवक मिले. युवकों ने भरतलाल शर्मा को केले खाने के लिए दिए. केले खाने के बाद भरतलाल बेहोश हो गया. इसकी सूचना तुरंत ही अस्पतालकर्मियों को दी गई. अस्पतालकर्मियों ने आकर उसे अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को दी सूचना दी. इस दौरान भरतलाल के बैग से डेढ़ लाख रुपए गायब मिले.

मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगालने की कोशिश की, लेकिन कैमरे में संबंधित कर्मचारी अस्पताल के बाहर काफी देर तक फोन पर किसी से बात करता नजर आ रहा है. बैंक में उसकी कहीं भी एंट्री नहीं है. पुलिस सूत्रों का कहना है कि मामला संदेहास्पद लग रहा है. क्योंकि जब वह पैसे जमा कराने के लिए बैंक आया है और किसी अनजान से कैसे केले खा सकता है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर