Viral Video: पुलिस चौकी में मनचले की पिटाई, देखें- लड़कियों ने कैसे की धुनाई

अलवर (Alwar) के बहरोड़ कस्बे (baharoad) में शुक्रवार को एक और मॉब लिंचिंग (Mob Lynching) की घटना हाेने से बची. राह चलती लड़कियों पर फब्तियां कसने (Lewd Comments) वाले युवक को भीड़ पीट-पीटकर सबक सिखाना चाहती थी लेकिन एक पुलिसकर्मी ने उसे बचा लिया.

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: August 23, 2019, 4:22 PM IST
Viral Video: पुलिस चौकी में मनचले की पिटाई, देखें- लड़कियों ने कैसे की धुनाई
फोटो- अलवर के बहरोड का यह वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें भीड़ एक युवक की पिटाई कर रही है.
Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: August 23, 2019, 4:22 PM IST
राजस्थान के अलवर (Alwar) जिले के बहरोड़ कस्बे (baharoad) में शुक्रवार को राह चलती लड़कियों पर फब्तियां कसना (Lewd Comments) एक मनचले को भारी पड़ा. लड़कियों ने उसे सबक सिखाने की ठानी और ओवरब्रिज के निचे अलवर मोड़ पर स्थित पुलिस चौकी (Police Chowki) में छिपे इस मनचले को बाहर निकालकर पिटाई कर डाली. लड़कियां और उनके परिजन जब आरोपी युवक को चौकी से बाहर निकाल कर पीट रहे थे तब वहां माैजूद कुछ लोगों ने मोबाइल से पूरे घटनाक्रम का वीडियो (Viral Video) बना लिया. कुछ देर बाद ही मनचले की पिटाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.



चौकी से निकाला और फिर मचलने की कर दी पिटाई

जानकारी के अनुसार अलवर मोड़ के पास से कुछ लड़कियां गुजर रही थीं. इसी समय एक मनचले ने उन पर फब्तियां कस दी. इसके बाद लड़कियों ने परिजनों को बताया और महिलाओं और कुछ लड़कों के साथ मनचले का पीछा कर दबोच लिया. इस दौरान वह पुलिस चौकी में घुस गया. लेकिन इसके बाद लड़कियों और उनके परिजनों ने युवक को जबरन चौकी से बाहर खींच लिया और उसकी जमकर पिटाई कर डाली.

पुलिसकर्मी ने भीड़ से बचाया, थाने में पूछताछ

मनचले की पिटाई के दौरान वहां मौजूद यातायात पुलिसकर्मी पहले तो मूकदर्शक बना रहा लेकिन जब मामला बिगड़ता देखा तो भीड़ से आरोपी को बचाता नजर आया. पिटाई के दौरान खींचतान में आरोपी मनचले के कपड़े फट गए और वह वापस किसी तरह भीड़ से बचकर चौकी में घुस गया. इस के बाद पुलिसकर्मी ने भीड़ को समझाइश कर उसे बचा लिया.

मॉब लिंचिंग का शिकार होते-होते बचा आरोपी
Loading...

पुलिसकर्मी की मौजूदगी और भीड़ को समझाइश के चलते शुक्रवार को बहरोड़ में एक और लिंचिंग होते-होते रह गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची बहरोड़ पुलिस युवक को थाने ले गई. वहां उससे पूछताछ की जा रही है. उधर, पीड़ित पक्ष की ओर से भी शिकायत ली जा रही है.

ये भी पढ़ें- अलवर में नया कैफे खुला और पहले दिन मालिक की पिटाई का VIDEO वायरल हो गया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2019, 3:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...