युवक को पहले पीट-पीटकर अधमरा किया फिर ट्रैक्टर से कुचला, इस बात की दी सजा!
Alwar News in Hindi

युवक को पहले पीट-पीटकर अधमरा किया फिर ट्रैक्टर से कुचला, इस बात की दी सजा!
मोतिहारी में छात्र की हत्या (फाइल फोटो)

विवाहित युवती के साथ नाजायज संबंधों के चलते अलवर (Alwar) के बानसूर थाना (Police Station Bansur) क्षेत्र में एक युवक की हत्या कर दी गई. युवक की पहले बेरहमी से पिटाई की और उसके बाद ट्रैक्टर (Tractor) से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया गया.

  • Share this:
अलवर. जिले के बानसूर थाना (Police Station Bansur) क्षेत्र के मूडली गांव में एक युवक की नाजायज संबंधों (Illegitimate Relationships) के चलते बुधवार को पीट-पीटकर हत्या (Man Beaten To Death) कर दी गई. जिस विवाहित युवती के साथ उसके संबंध बताए जा रहे थे उसी के परिजनों पर आरोप है कि उन्होंने युवक की बेरहमी से पिटाई की और उसके बाद ट्रैक्टर (Tractor) से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया. बानसूर पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को हिरासत में लेते हुए पूछताछ शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार बानसूर के मुंडली गांव के पहाड़ों पर एक व्यक्ति का शव मिलने की सूचना पर बानसूर पुलिस को मिली थी. बानसूर पुलिस टीम के साथ मौके पर बहरोड़ डीएसपी अतुल साहू भी पहुंचे.  शुरुआती जांच में मृतक की पहचान बानसूर निवासी राजेंद्र योगी के रूप में हुई है. इसके बाद उसके परिजनों को शव की शिनाख्त के लिए बुलाया गया. पुलिस की प्रारंभिक जांच में युवक की पीट-पीटकर हत्या करना सामने आया.

युवती के परिजनों ने संदिग्ध अवस्था में देखा और फिर...
जानकारी के अनुसारी युवक का एक विवाहिता से प्रेम प्रसंग चल रहा था. उससे मिलने के लिए मंगलवार रात को पहुंचा था. महिला के परिजनों ने राजेंद्र योगी को संदिग्ध अवस्था मे देख लिया. इसके बाद विवाहिता, उसके पति और ससुर समेत परिवार के अन्य लोगों मिलकर राजेन्द्र की पीट-पीटकर हत्या कर दी. उस पर ट्रैक्टर चढ़ा कर उसे मौत के घाट उतार दिया.
शव पहाड़ी इलाके में फेंका
पुलिस के अनुसार हत्या के बाद राजेंद्र के शव को पहाड़ों में पटक कर चले गए. सुबह जब ग्रामीणों की सूचना पर बानसूर पुलिस मौके पर पहुंची तो शव की शिनाख्त की गई. एफएसएल टीम मौके पर पहुंची और तथ्य जुटाकर मामला दर्ज कर जांच शुरू की. बानसूर पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया जहां से शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया.
इस मामले में बानसूर पुलिस ने विवाहिता और उसके परिजनों को हिरासत में लिया है और मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
अतुल साहू, डीएसपी बहरोड़




ये भी पढ़ें-

पुलिसवाले से अलवर में वकीलों ने की मारपीट, कोर्ट परिसर में वकील-पुलिसकर्मी आमने-सामने

पाक हनीट्रैप में फंसे सेना के 2 जवान, जोधपुर रेलवे स्टेशन से हिरासत में लिए गए

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज