लाइव टीवी

अलवर: जागरण में आई बच्ची से रेप का सीसीटीवी VIDEO वायरल, आरोपी गिरफ्तार

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 9, 2019, 8:37 PM IST
अलवर: जागरण में आई बच्ची से रेप का सीसीटीवी VIDEO वायरल, आरोपी गिरफ्तार
रेप के आरोपी की पहचान गौरव वाल्मीकि के रूप में हुई है.

8 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म (Rape Of Minor) के वायरल सीसीटीवी (CCTV) फुटेज के आधार पर अलवर पुलिस (Alwar Police) ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. रेप की इस शर्मसार कर देने वाली वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी की पहचान गौरव वाल्मीकि के रूप में हुई है.

  • Share this:
अलवर. शहर के एनईबी थाना (Police Station NEB) इलाके में 8 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म (Rape Of Minor) के आरोपी को अलवर पुलिस (Alwar Police) ने गिरफ्तार कर लिया है. रेप की यह शर्मसार कर देने वाली घटना एक सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई थी जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी की पहचान करते हुए उसे पकड़ लिया. जानकारी के अनुसार रेप का अरोपी गौरव वाल्मीकि है जिसे पीड़िता की महिला थाने में दर्ज रिपोर्ट के आधार पर हिरासत में लिया गया था और पूछताछ में हुए खुलासे के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया.
रेप का वीडियो वायरल हुआ तो हुआ खुलासा
एनईबी थाने के दाऊदपुर के आदर्श कॉलोनी में दुष्कर्म की वारदात अंजाम दी गई थी. यह घटना वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों को इस शर्मनाक घटना का पता चला. जब बात पुलिस तक पहुंची तो मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई.
जागरण में आई थी बच्ची, कार के पीछे किया रेप

सीसीटीवी फुटेज के अनुसार घटना 5 से 6 अक्टूबर रात की बताई जा रही है. यहां एनईबी थाना क्षेत्र में जागरण में आई बालिका से आरोपी ने रेप किया. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई है. इस फुटेज में तीन युवक नजर आ रहे हैं, इसके बाद एक युवक बच्ची को कार के पीछे ले गया और उसके साथ रेप किया.
पुलिस अधीक्षक देशमुख परिस अनिल ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दुष्कर्म की जानकारी सामने आई. इसके बाद आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया.
देशमुख परिश अनिल, एसपी, अलवर

ऐसे पकड़ा गया आरोपी
Loading...

कॉलोनी वासियों ने इस पूरी घटना का फुटेज देखा तो उनके होश उड़ गए, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कॉलोनी वासियों ने आरोपी की पहचान की और पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने आरोपी गौरव वाल्मीकि को हिरासत में लिया और पूछताछ शुरू की गई. पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़ें- 
Viral Video- बीजेपी विधायक की देवी के दरबार में अजब-गजब प्रार्थना
भगवान राम की शोभायात्रा पर पथराव के बाद मालपुरा में कर्फ्यू जारी, पथरबाजों की गिरफ्तारी की मांग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 8:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...