अलवर: घरेलू कलह के चलते विवाहिता ने फांसी के फंदे से झूलकर दी जान
Alwar News in Hindi

अलवर: घरेलू कलह के चलते विवाहिता ने फांसी के फंदे से झूलकर दी जान
विवाहिता ने फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या (सांकेतिक तस्वीर)

अलवर (Alwar) जिले में एक विवाहिता (Married women) ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी का फंदा लगा कर आत्महत्या (suicide) कर ली. घटना की जानकारी के बाद महिला थाना पुलिस ने पूछताछ के लिए मृतका के पति को हिरासत में ले लिया है.

  • Share this:
अलवर. राजस्थान के अलवर (Alwar) जिले में एक विवाहिता (Married women) ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी का फंदा लगा कर आत्महत्या (suicide) कर ली. घटना की जानकारी के बाद महिला थाना पुलिस ने पूछताछ के लिए मृतका के पति को हिरासत में ले लिया है. मृतका के शव का मेडिकल बोर्ड (Medical board) द्वारा पोस्टमार्टम करवा पीहर पक्ष को सौप दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

मृतका के परिजनों ने पति पर लगाया मारपीट का आरोप

घटना जिले के भिवाड़ी के नया गांव की है, जहां पति के साथ रह रही विवाहिता ने फंदे से झूलकर अपनी जान दे दी. वहीं मृतका के परिजनों ने मृतका के पति पर मारपीट और प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. मृतका के भाई ने आरोप लगाते हुए बताया कि उसकी बहन प्रियंका की शादी कन्नौज निवासी दिनेश के साथ करीब 23 माह पूर्व हुई थी. शादी के बाद से ही दिनेश कुमार उसकी बहन के साथ मारपीट करता रहा. रोज-रोज की यातनाओं से परेशान होकर उसकी बहन ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.



उत्तर प्रदेश के कन्नौज के रहने वाले थे पति-पत्नी
पुलिस के मुताबिक दोनों पति-पत्नी यूपी के कन्नौज के रहने वाले हैं और भिवाडी के नयागांव स्थित एक कॉलोनी में किराए के कमरे में रहते थे. बहरहाल महिला थाना पुलिस ने मृतका के पति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- लव मैरिज के बाद प​त्नी के FB पर बढ़ते फॉलोअर्स से पति को हुआ शक, फिर कर दी हत्या

यह भी पढ़ें- खुलासा : किस देश के हैं JNU के 82 विदेशी छात्र? विश्‍वविद्यालय प्रशासन को भी नहीं मालूम

यह भी पढ़ें- CAA पर जयपुर के विद्याधर नगर में होगी राहुल गांधी की रैली, CM आवास पर हुई प्लानिंग
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading