लाइव टीवी

अलवर फिर हुआ शर्मसार, नाबालिग लड़की का अपहरण कर युवक ने किया दुष्कर्म

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: September 15, 2019, 12:32 PM IST
अलवर फिर हुआ शर्मसार, नाबालिग लड़की का अपहरण कर युवक ने किया दुष्कर्म
कठूमर थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की से रेप का मामला आया सामने (सांकेतिक तस्वीर)

अलवर जिले में एक नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

  • Share this:
अलवर. राजस्थान के अलवर (Alwar) जिले में रेप (Rape) की घटनाओं में कमी नहीं आ रही है. अलवर में एक युवक ने एक नाबालिग बालिका का अपहरण (Kidnapping of minor) कर उसके साथ दुष्कर्म (Rape with Minor) की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट (Pocso act) के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पीड़िता का मेडिकल करवा कर पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

पुलिस ने आठ दिन बाद रेप पीड़िता को ढूंढ निकाला

यह मामला जिले के कठूमर (Kathumar) थाना क्षेत्र का है. यहां नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. कठूमर थाना पुलिस (Kathumar Police Station) ने शनिवार को आठ दिन पहले गांव से अपहरण की गई नाबालिग लड़की को ढूंढ निकाला, जिसके बाद पुलिस ने लड़की का मेडिकल (Medical) कराकर परिजनों को सौंप दिया.

कठूमर थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला किया दर्ज
कठूमर थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला किया दर्ज


आरोपी के खिलाफ मामला हुआ दर्ज

कठूमर थाना अधिकारी राजेश वर्मा ने बताया कि 7 सितंबर को गांव के एक युवक ने रिपोर्ट लिखाई थी कि उसकी बहन का एक युवक ने अपहरण कर लिया था. पुलिस ने लड़की के भाई की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज (Report filed) कर लिया है. पुलिस ने लड़की को ढूंढने के लिए एक टीम को गठित किया था और उसी दिन लड़की को ढूंढने में कामयाबी भी मिल गई.

पीड़िता ने पुलिस बताया कि आरोपी ने उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस ने पीड़िता के बयानों के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.
Loading...

यह भी पढ़ें- साजिश या हिमाकत ! किसके इशारे पर हुआ बहरोड़ थाने पर AK-47 से हमला ?

यह भी पढ़ें- बहरोड़ थाने पर AK-47 से हमले की साजिश थाने की एक कोठरी में ही रची गई थी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 15, 2019, 11:27 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...