अपना शहर चुनें

States

Viral Video: अलवर में बच्चा उठाने के आरोपी युवक की लात घूसों से पिटाई

थानागाजी कस्बे में युवक की पिटाई का वायरल वीडियो.
थानागाजी कस्बे में युवक की पिटाई का वायरल वीडियो.

अलवर (Alwar) जिले में शनिवार को भीड़ के हाथों मारपीट (Mob Lynching) के दो और मामले सामने आए. मुबारिक खान नाम का एक युवक के बाद थानागाजी कस्बे में असम (Assam) के रहने वाले एक युवक की जमकर पिटाई कर दी गई. वीडियो सोशल मीडिया (Video Viral) पर वायरल हो गया.

  • Share this:
गोतस्करी और मॉब लिंचिंग के लिए देशभर में बदमान राजस्थान के अलवर (Alwar) जिले में शनिवार को भीड़ के हाथों मारपीट के दो और मामले सामने आए. जिले के किशनगढ़बास थाना क्षेत्र के मुसखेड़ा गांव में मुबारिक खान नाम का एक युवक मॉब लिंचिंग (Mob Lynching) का शिकार हुआ और इसके बाद एक थानागाजी कस्बे में एक असम के रहने वाले युवक की जमकर पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया (Video Viral) पर वायरल हो गया. इस वारदात में बेकाबू भीड़ ने युवक की इस बेरहमी से पिटाई के बाद पीड़ित लहूलुहान होकर सड़क पर गिर गया.

भीड़ के चंगुल से पुलिस ने छुड़ाया

अलवर जिले में बेकाबू भीड़ द्वारा पिटाई के मामले थमने का नाम नही ले रहे है. जिले के थानागाजी कस्बे में असम के इस युवक की पिटाई को लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. वायरल वीडियो में युवक को लात घूसों से पिटाई करती भीड़ नजर आ रही है. बताया जा रहा है कि घटना की सूचना के बाद थानागाजी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों के चंगुल से युवक को छुड़ा कर थानागाजी अस्पताल में ले जाकर इलाज करवाया.




ये भी पढ़ें- अलवर में एक और मॉब लिंचिंग, भीड़ की पिटाई का VIDEO वायरल

21 युवकों के खिलाफ केस दर्ज

ग्रामीणों का आरोप था कि युवक ने कस्बे मे एक बच्चे को उठाने का प्रयास किया. पुलिस पूछताछ में सभी मारपीट करने वाले युवक अपना रास्ता निकाल रफूचक्कर हो गए थे. मामले में शनिवार को पुलिस ने कार्यवाही करते हुए 21 युवकों के खिलाफ थानागाजी थाने में मारपीट का मुकदमा दर्ज किया है. फिलहाल आरोपियों की तलाश जारी है.

ये भी पढ़ें- Alwar Mob Lynching: टपूकड़ा में परिजनों के साथ वार्ता विफल, नहीं हो सका पोस्टमार्टम
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज