अलवर Mob Lynching: अंधे पिता के बुढ़ापे की लाठी था भीड़ के हाथों मारा गया हरीश

मॉब लिंचिंग को लेकर देशभर में बदनाम हो चुके अलवर पर एक और बदनुमा धब्बा लग गया है. जिले में तीन दिन पहले मंगलवार को भीड़ की पिटाई के शिकार हुए दलित युवक ने शुक्रवार को गुरुग्राम में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया है.

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: July 19, 2019, 4:35 PM IST
अलवर Mob Lynching: अंधे पिता के बुढ़ापे की लाठी था भीड़ के हाथों मारा गया हरीश
मृतक हरीश जाटव। फाइल फोटो
Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: July 19, 2019, 4:35 PM IST
मॉब लिंचिंग को लेकर देशभर में बदनाम हो चुके अलवर पर एक और बदनुमा धब्बा लग गया है. जिले में तीन दिन पहले मंगलवार को चौपानकी थाना इलाके में सड़क दुर्घटना के बाद भीड़ की पिटाई के शिकार हुए दलित युवक ने शुक्रवार को गुरुग्राम में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया है. भीड़ की मार के शिकार हुए हरीश जाटव के सिर और छाती में गंभीर चोट आईं थी.

ट्रक चलाता था हरीश जाटव
जानकारी के अनुसार हरीश जाटव ट्रक चलाता था. उसकी चार बेटियां हैं. पिता अंधे हैं. झिवाना निवासी हरीश जाटव मंगलवार शाम को चौपानकी थाना इलाके के फसला गांव से जा रहा था. इसी दौरान उसकी बाइक से एक महिला को टक्कर लग गई थी. मौके पर मौजूद गुस्साए ग्रामीणों ने हरीश को पकड़कर वहीं पर जोरदार पिटाई कर दी थी. पिटाई से वह बेहोश हो गया था. इसके बाद ग्रामीणों ने चौपानकी पुलिस को सूचना दे दी. पुलिस ने हरीश को टपूकड़ा अस्पताल में भर्ती कराया और उसके परिजनों को सूचना दी.

पिता ने की दोषियों को कड़ी सजा देने की मांग

परिजन अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टरों ने हरीश की हालत गंभीर होने पर उसे रेफर कर दिया. इस पर परिजन उसे गुरुग्राम ले गए. वहां इलाज के दौरान शुक्रवार को सुबह हरीश ने दम तोड़ दिया. हरीश की मौत की सूचना के बाद से उसके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. अब मृतक की पत्नी रेखा पर चार बेटियों के भविष्य के साथ ही अंधे ससुर की जिम्मेदारी भी आ पड़ी है. फिलहाल पुलिस-प्रशासन का कोई अधिकारी उसके घर नहीं पहुंचा है. मृतक के पिता रत्तीराम ने आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है.

4 बेटियों के पिता पर बेरहमी से टूटी भीड़, पीट-पीटकर की हत्या

अलवर में एक और रेपिस्ट को उम्रकैद, मासूम से किया था रेप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 19, 2019, 3:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...