लाइव टीवी
Elec-widget

Mob Lynching: अलवर में 3 युवकों को भीड़ ने पीटा, हाथ-पैर तोड़े, जिंदा जलाने का प्रयास

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 15, 2019, 9:19 AM IST
Mob Lynching: अलवर में 3 युवकों को भीड़ ने पीटा, हाथ-पैर तोड़े, जिंदा जलाने का प्रयास
इस घटना में घायल तीनों युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बेकाबू भीड़ ने 3 युवकों की पिटाई (mob lynching) की और उनके हाथ-पैर तोड़ डाले, फिर तेल डालकर जिंदा जलाने के प्रयास किया. राजस्थान के अलवर(Alwar) जिले के भिवाड़ी (Bhiwadi) की इस घटना में घायल तीनों युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • Share this:
अलवर. राजस्थान के अलवर(Alwar) जिले के भिवाड़ी (Bhiwadi) में बेकाबू भीड़ के हाथों 3 युवकों की पिटाई (mob lynching) और फिर तेल डालकर जिंदा जलाने के प्रयास का सनसनीखेज मामला सामने आया है. तीनों युवकों को भीड़ ने चोरी के आरोप में पकड़ा था. इसके बाद बेरहमी से उनकी पिटाई की गई और केरोसिन तेल छिड़क कर जिंदा जलाने का भी प्रयास किया गया. इस दौरान पिटाई में एक युवक के हाथ पैर-तोड़े डाले गए. यह पूरा घटनाक्रम भिवाड़ी के फूलबाग थाना क्षेत्र के सूरज सिनेमा इलाके का है. पुलिस ने इस मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. हालांकि पूरे मामले में पुलिस कुछ भी बोलने से बच रही है.

पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन घायलों को वहीं छोड़ा
जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह पुलिस को इस घटना की जानकारी मिली थी. पुलिस घटनास्थल पर पहुंची लेकिन घायलों को वहीं छोड़कर लौट गई. इसके बाद कुछ लोग उन्हें हरचंदपुरा रोड पर पटकर कर चले गए जहां से तीनों अपने-अपने घर पहुंचे. शाम तक मॉब लिंचिंग का मामला वायरल हुआ तो पुलिस तीनों को घर से थाने लेकर पहुंची और मामला दर्ज किया.


तीनों का अस्पताल में इलाज जारी
इस मारपीट में तीनों युवक बुरी तरह से घायल हो गए हैं. तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज जारी है. युवकों से मारपीट के मामले में पुलिस ने बंधक बनाकर मारपीट का केस दर्ज किया है और जल्द ही आराेपियों को पकड़ ने की बात कह रही है.

आपबीती में सामने आया सच
Loading...

अस्पताल में भती्र बाल्मीकि बस्ती निवासी प्रकाश के अनुसार रविवार रात को रीको इलाके की एक प्लास्टिक फैक्ट्री के पास से वो अपने साथी जसवंत और सुंदर के साथ गुजर रहा था. फैक्ट्री से आवाज आई तो वे लोग उसके भीतर चले गए. वहां मौजूद कुछ लोगों ने उन्हें पकड़ लिया और मारपीट शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें- 
फिर सड़क पर घूमता नजर आया भारी भरकम मगरमच्छ, रेस्क्यू कर काबू में किया
पाकिस्तान से आए अंतरराष्ट्रीय नगर कीर्तन का हनुमानगढ़ में हुआ जोरदार स्वागत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 15, 2019, 8:45 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...