अलवर में मोबाइल छीनने और बाइक चुराने वाले गैंग का खुलासा, 2 नाबालिग समेत 3 पकड़े गए

अलवर शहर में अरावली विहार थाने की पुलिस ने मोबाइल छीनने और बाइक चुराने वाले गैंग का खुलासा करते 2 नाबालिग समेत तीन लोगों को पकड़ा है.

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: March 16, 2019, 7:15 PM IST
Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: March 16, 2019, 7:15 PM IST
अलवर शहर में अरावली विहार थाने की पुलिस ने राहगीरों से मोबाइल छीनने ओर मोटरसाइकिल चोरी  करने वाले गैंग का खुलासा किया है. पुलिस ने एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है जबकि दो नाबालिगों को निरुद्ध किया है. पुलिस ने उनके पास से चोरी के 7 मोबाइल फोन और 2 बाइक जब्त किए हैं. अरावली विहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत 18 फरवरी की रात को पैराडाइज गार्डन से एक शादी समारोह से लौट रहे राम कृपाल नगर कॉलोनी निवासी सुभाष को रास्ते में रोककर बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने ढाई पेड़ी के समीप मोबाइल छीन ली. घटना के बाद सुभाष ने अरावली विहार थाने में मामला दर्ज कराया पुलिस ने आरोपियों की सरगर्मी से तलाश शुरू की.

अरावली विहार एएसआई विजय ने बताया कि बलवंत उर्फ बंटी लवाना सिख को गिरफ्तार किया है जबकि इस गैंग में शामिल दो नाबालिगों को पुलिस ने निरुद्ध किया है. मुखबिर की सूचना पर कटी घाटी मंदिर के पास से वांछित अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. इनके कब्जे से अलग-अलग जगह से छीने गए 7 मोबाइल दो मोटरसाइकिल पुलिस ने जब्त किए हैं.



ये भी देखें- 
VIDEO: बाइक चोर गिरोह का भंडाफोर, दो शातिर गिरफ्तार


बाइल छीनने के विरोध में युवती की हत्‍या करने वाले आरोपी गिरफ्तार
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार