पुलिस कंट्रोल रूम के पास दुकान से लाखों के मोबाइल की चोरी, सीसीटीवी में कैद हुए चोर

सभी लोगों के मन में बस एक ही प्रश्न है कि पुलिस कंट्रोल रूम के पास में होने के बावजूद इतनी बड़ी चोरी कैसे हो गई.

News18 Rajasthan
Updated: February 13, 2019, 1:37 PM IST
पुलिस कंट्रोल रूम के पास दुकान से लाखों के मोबाइल की चोरी, सीसीटीवी में कैद हुए चोर
अलवर - सीसीटीवी में कैद हुए चोर
News18 Rajasthan
Updated: February 13, 2019, 1:37 PM IST
अलवर में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. इसका उदाहरण बुधवार को देखने को मिला जब पुलिस कंट्रोल रूम के सामने से मात्र 100 मीटर की दूरी पर स्थित जीएलएस सेल्स कॉर्पोरेशन मोबाइल की दुकान की शटर तोड़ कर लाखों रुपयों के मोबाइल की चोरी कर ली गई. सूचना मिलने के बाद बुधवार सुबह डीएसपी शहर प्रियंका सिंह और कोतवाल जितेंद्र सोलंकी मौके पर पहुंचे और मोबाइल दुकान का जायजा लिया. जो सीसीटीवी फुटेज पुलिस को मिले हैं उसमें 8 से 10 नकाबपोश दिखाई दे रहे हैं. चोरी की यह घटना सुबह पांच बजे से ठीक पहले की है. चोरी करते समय चोरों ने पर्दा लगा लिया था ताकि उन्हें कोई देख नहीं सके. पुलिस आसपास के दुकानों से भी सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी हुई है.

मौके पर एफएसएल की टीम को बुलाकर भी जांच की गई है. पुलिस दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से भी मिले फुटेज की जांच कर रही है. दुकान मालिक रोहित अग्रवाल ने बताया कि रात को दुकान बढ़ाकर वे घर चले गए थे. उन्होंने कहा कि चोरों ने दुकान की शटर को बीच से तोड़ा और अंदर प्रवेश कर ओप्पो, वीवो और सैमसंग के महंगे मोबाइल चोरी कर ले गए. उन्होंने चोरी गए मोबाइलों की कीमत करीब पांच लाख रुपए आंकी.

बता दें कि मोबाइल दुकान में चोरी की सूचना होने की खबर फैलने के बाद वहां स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई और चोरी की सूचना दुकान मालिक को दी गई. इसके बाद दुकान मालिक दुकान पर पहुंचा और फिर उसने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने आकर देखा तो दुकान में मोबाइल के खाली डिब्बे पड़े हुए थे. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. लोगों ने पुलिस की गश्त को लेकर सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं. लोगों के मन में यही प्रश्न है कि कंट्रोल रूम पास में है तो चोरी कैसे हो गई.



(अलवर से राजेंद्र शर्मा की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें - राजस्थान विधानसभा में गुर्जरों को 5% आरक्षण के लिए विधेयक पेश

ये भी पढ़ें - 'घाटे के लिए पूर्व सरकार जिम्मेदार, हमारी नियत साफ है'- अशोक गहलोत

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर