Home /News /rajasthan /

अलवर: तेज रफ्तार रोडवेज बस ने स्कूटी को मारी टक्कर, मां-बेटी की मौत

अलवर: तेज रफ्तार रोडवेज बस ने स्कूटी को मारी टक्कर, मां-बेटी की मौत

दुर्घटनाग्रस्त बस

दुर्घटनाग्रस्त बस

पुलिस ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि शालीमार निवासी अनीता अपनी बेटी नेहा के साथ बाजार जा रही थी. तिजारा फाटक मार्ग पर पेट्रोल पंप के पास अलवर डिपो की तेज रफ्तार बस ने स्कूटी को टक्कर मार दी.

राजस्थान के अलवर में क्रॉस प्वाइंट मॉल के पास एक तेज रफ्तार रोडवेज बस ने स्कूटी को टक्कर मार दी. हादसे में स्कूटी सवार मां बेटी की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक बेटी विजया बैंक में जॉब करती थी तो मां सरकारी स्कूल में शिक्षिका थी. घटना के बाद रोडवेज बस का चालक मौके से फरार हो गया. लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि शालीमार निवासी अनीता अपनी बेटी नेहा के साथ बाजार जा रही थी. तिजारा फाटक मार्ग पर पेट्रोल पंप के पास अलवर डिपो की तेज रफ्तार बस ने स्कूटी को टक्कर मार दी. हादसा इतना दर्दनाक था कि अनीता की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि नेहा ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

घटना के बाद लोगों ने शिवाजी पार्क थाने में इसकी सूचना दी. पुलिस ने बताया कि मृतका अनीता सरकारी स्कूल में शिक्षिका थी और नेहा विजया बैंक में जॉब करती थी. पुलिस ने दोनों के शव सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिए हैं व हादसे की सूचना परिजनों को दे दी है. पुलिस ने आरोपी बस चालक की तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-  राजस्थान: एक ही बाइक सवार 6 व्यक्तियों की सड़क हादसे में मौत

उदयपुर में भीषण सड़क हादसा, पांच शिक्षिकाओं और तीन स्कूली बच्चों की मौत

Tags: 5 people injured in road accident, Car accident, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर