लाइव टीवी

सड़क हादसे में मां की मौत, दोनों बेटे घायल, गोवर्धन परिक्रमा से लौट रहा था परिवार
Alwar News in Hindi

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: February 3, 2020, 12:40 PM IST
सड़क हादसे में मां की मौत, दोनों बेटे घायल, गोवर्धन परिक्रमा से लौट रहा था परिवार
गोवर्धन परिक्रमा से लौट रहे एक परिवार की कार पेड़ से टकरा गई, जिसमें मां की मौत हो गई जबकि दोनों बेटे बुरी तरह से घायल हो गए.

लवर शहर के अपनाघर शालीमार निवासी एक परिवार गोवर्धन (Gowardhan Parikrama) परिक्रमा कर लौट रहा था, तभी रास्ते में उनकी कार ​का एक्सिडेंट (Car Accident) हो गया. इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई जबकि उसका बेटा ईशांत ओर राजेश गंभीर रूप से घायल हो गए.

  • Share this:
अलवर. अलवर शहर (Alwar City) के अपनाघर शालीमार निवासी एक परिवार गोवर्धन परिक्रमा (Gowardhan Parikrama) कर लौट रहा था, तभी रास्ते में उनकी कार ​का एक्सिडेंट (Accident) हो गया. इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई जबकि उसका बेटा ईशांत ओर राजेश गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पीड़ित परिवार की कार भरतपुर जिले के नगर थाना क्षेत्र के रानोता गांव के पास अनियंत्रित होकर कार पेड़ से टकरा गई, जिसमें दो लोग घायल ओर एक महिला की मौत हो गई. वहीं दोनों घायलों का इलाज एक निजी हॉस्पिटल में चल रहा है.

घायल के परिजन संतोष कुमार ने बताया कि ईशांत राजेश पुत्र भोला, सीता देवी पत्नी भोला, कुसुम अपने घर शालीमार से गोर्वधन दर्शन करने गए थे. गोवर्धन से रविवार रात वापस लौटते समय रानोता गांव के समीप अचानक कार गड्ढे से होते हुए पेड़ से टकरा गई, जिसमें राजेश अग्रवाल और इशांत के सिर में चोट आई है और इशांत की मां सीता देवी घायल हो गई.

अस्पताल जाने के क्रम में सीता देवी ने दम तोड़ दिया

इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को नगर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने घायलों को अलवर रेफर कर दिया. अस्पताल के रास्ते में सीता देवी ने अलवर आते समय दम तोड़ दिया. पुलिस ने मृतक सीता देवी को सामान्य चिकित्सालय को मोर्चरी में रखवाया, जहां उसका पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें: अलवर में बदमाशों का एटीएम लूटने का प्रयास हुआ विफल, जांच में जुटी पुलिस

खेत में फव्वारों को लेकर दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, बुजुर्ग महिला की मौत

जयपुर में CISF का प्रेरणा दिवस,PCC में जनसुनवाई व कैंसर साइकोथेरेपी पर जानकारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 12:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर