लाइव टीवी

अलवर: मां के लिव इन पार्टनर ने 8 साल की बच्ची से किया रेप, अस्पताल में भर्ती

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 10, 2019, 9:21 AM IST
अलवर: मां के लिव इन पार्टनर ने 8 साल की बच्ची से किया रेप, अस्पताल में भर्ती
लिव इन रिलेशन में रहने वाले एक युवक ने पार्टनर की 8 साल की बेटी से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. (सांकेतिक तस्वीर)

लिव इन रिलेशन (Live in Relation) में रहने वाले एक युवक ने महिला की 8 साल की बेटी से दुष्कर्म (Rape) किया. मासूम को लहूलुहान हालात में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • Share this:
अलवर. राजस्थान के अलवर जिले में बलात्कार (Rape) की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. अलवर जिले में 24 घंटे में दो बालिकाओं से रेप की घटनाएं सामने आई हैं. बुधवार को एक 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म की घटना सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में कैद होने की बात सामने आई. बच्ची से रेप की वारदात कुछ दिन पहले हो गई थी, पर सीसीटीवी फुटेज 9 अक्टूबर को सामने आया. लिव इन रिलेशन में रहने वाले एक युवक ने महिला की 8 साल की बेटी से दुष्कर्म किया. मासूम को लहूलुहान हालात में अस्पताल में भर्ती (Hospitalised) कराया गया है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

मासूम से बलात्कार की घटना के समय बच्‍ची की मां घर पर नहीं थी. वह फैक्ट्री में काम करने गई हुई थी. पीड़ित बालिका को लहूलुहान हालत में अलवर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह घटना उद्योग नगर थाना इलाके की है. पुलिस के अनुसार, पीड़िता की मां फैक्ट्री में काम करती है और उसके चार बच्चे हैं. इनमें दो लड़के और दो लड़कियां हैं.

Deepak Sharma
डीएसपी दीपक शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लिया है.


मां काम से घर से लौटी तो बच्ची लहूलुहान मिली

पुलिस ने बताया कि शाम को जब मां घर पहुंची तो उसे 8 साल की बेटी लहूलुहान हालत में मिली. मां अपने बच्ची को लेकर रात करीब 9 बजे अलवर अस्पताल पहुंची, जहां डॉक्टरों ने बच्ची की जांच की और प्राथमिक उपचार के बाद पुलिस को इस घटना की सूचना दी. महिला थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता के बयान लिए गए.

​एक साल से लिव इन पार्टनर के साथ रह रही थी महिला

पुलिस ने बताया आरोपी बच्‍ची की मां का लिव इन पार्टनर है. दोनों पिछले एक साल से साथ में रह रहे हैं. डॉक्टरों के अनुसार, उपचार के बाद बच्‍ची की हालत खतरे से बाहर है. डीएसपी दीपक शर्मा ने बताता कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है.
Loading...

यह भी पढ़ें: टोंक: शोभायात्रा पर पथराव के चलते 8 घंटे बाद हुआ रावण का दहन, कर्फ्यू जारी

अलवर: जागरण में आई बच्ची से रेप का सीसीटीवी VIDEO वायरल, आरोपी गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 8:54 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...