Home /News /rajasthan /

लव ट्रायंगल में मर्डर, लड़के ने सोशल मीडिया पर दी धमकी, फिर असल में Ex-girlfriend के प्रेमी की कर दी हत्या

लव ट्रायंगल में मर्डर, लड़के ने सोशल मीडिया पर दी धमकी, फिर असल में Ex-girlfriend के प्रेमी की कर दी हत्या

Alwar Crime News: आरोपी पवन यादव ने गोली मारने से करीब 20 घंटे पहले सोशल मीडिया पर वीडियो जारी किया था....

Alwar Crime News: आरोपी पवन यादव ने गोली मारने से करीब 20 घंटे पहले सोशल मीडिया पर वीडियो जारी किया था....

Alwar News: अलवर में लव ट्रायंगल में 19 साल के एक छात्र ने 20 साल के स्क्रैप कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या करने से पहले आरोपी ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर धमकी दी. आरोपी ने स्क्रैप कारोबारी को घर के बाहर बुलाकर सीने में गोली मार दी. पुलिस के मुताबिक, आरोपी की गर्लफ्रेंड छोड़कर स्क्रैप कारोबारी के साथ रहने लगी, इसी बात से वह नाराज था. पुलिस ने आरोपी को भरतपुर के डीग से गिरफ्तार कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

    अलवर. प्रेम त्रिकोण के चलते एक छात्र ने गोली मारकर एक स्क्रैप कारोबारी की हत्या कर दी. हत्या का आरोपी 19 साल का है और वह जयपुर से बीएससी कर रहा है. मर्डर करने से पहले आरोपी ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर धमकी दी और हथियार दिखाया. सोशल मीडिया की फिल्मी लड़ाई हकीकत में बदल गई. आरोपी ने स्क्रैप कारोबारी को घर के बाहर बुलाकर सीने में गोली मार दी. पुलिस ने आरोपी को हत्या के 5वें दिन रविवार को भरतपुर के डीग से गिरफ्तार कर लिया. हत्या के पीछे प्रेम त्रिकोण का मामला सामने आया है.

    पुलिस के मुताबिक अलवर शहर के 60 फुट रोड पर 9 नवम्बर को आकाश नाम के युवक को घर के बाहर बुलाकर सीने में गोली मार दी गई. हत्या करने वाला उसका परिचित पवन है. पवन ने रात करीब पौने 9 बजे आकाश को घर के बाहर बुलाया और गोली मार दी. पवन खेरली के बंगन का नगला का रहने वाला है.

    दोनों के बीच प्रेम प्रसंग को लेकर विवाद था
    आकाश स्क्रैप का कारोबारी है. जबकि पवन जयपुर नेशनल यूनिवर्सिटी से प्राइवेट बीएससी कर रहा है. दोनों एक ही युवती के प्यार में थे. दोनों के बीच प्रेम प्रसंग को लेकर विवाद था. दरअसल, युवती पहले पवन के साथ रिलेशन में थी, फिर उसको छोड़कर आकाश के साथ हो गई. इसी विवाद में पवन और आकाश एक-दूसरे को धमकी दे रहे थे. पवन ने अवैध कट्टे से आकाश के सीने में गोली मार दी.

    फिल्मी डायलॉग के बाद असली में गोली मारी
    पवन यादव ने गोली मारने से करीब 20 घंटे पहले सोशल मीडिया पर गोली मारने का वीडियो खुद के बैकग्राउंड फोटो के साथ जारी किया था. इसके साथ लिखा था कि एक-एक करके धांय-धांय, छह के छह लाइन से सीने में उतर जाएंगे. अलवर पुलिस ने पवन को डीग से गिरफ्तार किया. पवन ने हत्या करना भी कबूल कर लिया है. अभी हथियार जब्त नहीं हुआ है. पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी.

    रिमांड के बाद और हो सकती हैं गिरफ्तारी
    अवैध हथियार के साथ फोटो जारी करने के मामले में भी पुलिस अलग से मुकदमा दर्ज करेगी. अभी हथियार को लेकर जानकारी जुटाई जा रही है. उसके अन्य साथियों के बारे में भी पता लगाया जा रहा है. पुलिस आरोपी को रिमांड पर लेने के बाद इसके बाद उसके साथ आए कृष्णा उर्फ पोला सहित अन्य आरोपियों को गिरफ्त में ले सकती है.

    Tags: Alwar News, Boyfriend Girlfriend Murder, Love affairs, Rajasthan news in hindi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर