लाइव टीवी

5 दिन पहले युवक का मर्डर करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, निर्वस्त्र कर सिर पर ईंट-पत्थर से किए थे वार
Alwar News in Hindi

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: February 14, 2020, 7:10 PM IST
5 दिन पहले युवक का मर्डर करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, निर्वस्त्र कर सिर पर ईंट-पत्थर से किए थे वार
पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए मामले का पर्दाफाश कर दिया है.

अलवर (Alwar) जिले में कोटकासिम थाना (Kotkasim Police) क्षेत्र इलाके में 5 दिन पहले एक युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए मामले का पर्दाफाश कर दिया है.

  • Share this:
अलवर. राजस्थान के अलवर (Alwar) जिले में कोटकासिम थाना (Kotkasim Police) क्षेत्र इलाके में 5 दिन पहले एक युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का पर्दाफाश कर दिया है. पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि दोनों आरोपियों ने मृतक वेदप्रकाश की मामूली सी बात पर पूर्व नियोजित तरीके से उसे फोन करके बुलाया था. बघाना के पास हरियाणा में जाकर तीनों ने साथ-साथ शराब पी. इस दौरान दोनों आरोपियों ने शराब कम पी और मृतक को ज्यादा पिलाई. जब उसे नशा हो गया तो दोनों आरोपी उसे बघाना गांव के स्कूल मैदान में बाइक पर लेकर आए और उसे निर्वस्त्र करके सिर पर ईंट और पत्थर से कई बार प्रहार कर मरा समझ कर घर जाकर सो गए थे. इसके बाद उसे घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी.

Murder mystery, alwar police, kotkasim police
अलवर जिले के कोटकासिम थाना इलाके में 5 दिन पहले एक युवक की हत्या हुई थी.


8 फरवरी को थाने में दर्ज हुआ था मामला
थानाधिकारी राजकुमार मीणा ने बताया कि वेदप्रकाश की हत्या मामले में कोटकासिम थाना इलाके के मसवासी के पवन उर्फ डागा पुत्र महेन्द्र सिंह और बघाना निवासी सोनू कुमार पुत्र मनफूल सिंह को गिरफ्तार किया गया है. गौरतलब है कि थाने में 8 फरवरी को परिवादी सतीश कौशिक निवासी मसवासी थाना कोटकासिम ने मामला दर्ज कराया था कि उसका पुत्र वेद प्रकाश 8 फरवरी को घर से खेत देखने के लिए गया था. शाम तक नहीं लौटा तो उसे तलाश किया. पता चला की वह पवन पुत्र महेन्द्र जाट निवासी मसवासी के साथ बाइक पर बघाना की ओर गया था.

'मर्डर के बाद शव स्कूल मैदान में पटक आए'
पवन से कौशिक ने पूछताछ कि तो उसने बताया कि 'हम वेदप्रकाश को मारकर बघाना स्कूल के मैदान पर पटक आए'. उसने बताया कि उसके साथ अन्य दो-तीन आदमी और थे. उसने यह भी बताया कि 'उसकी बाइक मेरे घर पर खड़ी है और मोबाइल मेरे पास है'. इस सूचना पर परिजन बघाना पहुंचे और मैदान में देखा तो वेदप्रकाश गंभीर हालात में पड़ा था और शरीर पर कपड़े नहीं थे. उसके चेहरे और शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे. उसको तुरन्त कोटकासिम सामुदायिक केन्द्र ले जाया गया. वहां से से उसे पहले अलवर फिर जयपुर के लिये रैफर कर दिया था. जयपुर में घायल वेदप्रकाश की मौत हो गई थी.

ये भी पढ़ें- Facebook पर हथियारों के साथ फोटो डालना पड़ा महंगा, 2 युवक गिरफ्तार


सुमन शर्मा के कथित समर्थक ने अर्चना शर्मा को दी जान से मारने की धमकी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 14, 2020, 7:10 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर