Alwar: 4 साल की नेपाली बच्ची से रेप का प्रयास, पड़ोसी मजदूर की हरकत, आरोपी गिरफ्तार

आरोपी छत पर खेल रही 4 साल की बच्ची को बहला फुसलाकर ले गया.
आरोपी छत पर खेल रही 4 साल की बच्ची को बहला फुसलाकर ले गया.

अलवर जिले के नीमराणा इलाके (Neemrana area) में एक मजदूर ने पड़ोस में रहने वाली 4 साल की मासूम नेपाली बच्ची (Innocent nepali girl) से रेप करने का प्रयास किया.

  • Share this:
अलवर. जिले के नीमराणा कस्बे में 4 साल की नेपाली बच्ची (Nepali girl) के साथ 47 साल के व्यक्ति ने दरिंदगी (Rape) करने की कोशिश की. लेकिन उसी समय बच्ची को ढूंढते हुए उसकी मां वहां पहुंच गई. उसने मासूम को आरोपी के चंगुल से मुक्त कराया. अन्यथा बड़ी अनहोनी हो जाती. उसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. लेकिन पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल बोर्ड से मेडिकल मुआयना करवाया है. आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर केस की जांच शुरू कर दी गई है.

Alwar: 2 मासूम बच्चियों से रेप की कोशिश के मामलों में पुलिस ने 72 घंटों में पेश किया चालान

पड़ोसी मजदूर ने की ये गंदी हरकत
नीमराणा डीएसपी लोकेश मीणा ने बताया कि इलाके के एक मकान मालिक ने यहां काम करने वाले श्रमिकों को कमरे किराये पर दिए हुए हैं. इसमें 8-10 परिवार किराये पर रहते हैं. इस मकान में नीचे किरायेदार रहते हैं. मकान की देखरेख का काम करने वाला यूपी के बलिया निवासी राजकुमार तीसरी मंजिल पर रहता है. वह दिन में मजदूरी करता है और सुबह- शाम इस मकान के मेंटिनेंस मैनेजर का भी काम देखता है. किरायेदारों से किराया वसूलने का काम भी वही करता है.
Rajasthan: 10 अक्टूबर के बाद कभी भी घोषित हो सकते हैं जिला परिषद और पंचायत समितियों के चुनाव



छत पर खेल रही 4 साल की बच्ची को बहला फुसलाकर ले गया
राजकुमार गुरुवार शाम को मकान की छत पर खेल रही 4 साल की नेपाली बच्ची को बहला फुसला कर अपने कमरे में ले गया और उसके साथ रेप करने का प्रयास किया. इसी दौरान बच्ची को ढूंढते हुए उसकी मां वहां पहुंच गई. उसने आरोपी के कब्जे से बच्ची को मुक्त कराया. मासूम की मां ने हो-हल्ला किया तो आसपास मौजूद लोग वहां आ गए. लेकिन तब तक आरोपी मौके से भागकर दूसरी जगह छिप गया. इसके बाद पुलिस ने पीड़िता को अस्पताल पहुंचाया और 3 सदस्यीय बोर्ड से उसका मेडिकल मुआयना करवाया. पीड़िता का परिवार नेपाल का रहने वाला है वह नीमराणा में मजदूरी करता है. बाद में पुलिस ने देर रात दबिश देकर आरोपी रामकुमार को गिरफ्तार कर लिया. उससे पूछताछ की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज