अपना शहर चुनें

States

Alwar: पड़ोसी ने 3 साल की मासूम से किया रेप का प्रयास, मां मौके पर पहुंची तो हुआ फरार

फिलहाल आरोपी का कोई सुराग नहीं लग पाया है. (सांकेतिक तस्वीर)
फिलहाल आरोपी का कोई सुराग नहीं लग पाया है. (सांकेतिक तस्वीर)

अलवर में एक बार फिर शर्मनाक (Shameful) वारदात सामने आई है. यहां एक पड़ोसी ने 3 साल की मासूम बच्ची से रेप (Rape) करने की कोशिश की. लेकिन पीड़िता की मां के मौके पर पहुंच जाने से वह सफल नहीं हो पाया.

  • Share this:
अलवर. रेप जैसी गंभीर आपराधिक घटनाओं के लिये देशभर में बदनाम हो चुके अलवर जिले से एक बार फिर शर्मसार (Shameful) करने वाली खबर आई है. जिले के भिवाड़ी इलाके में 3 साल की एक मासूम बच्ची से रेप करने की कोशिश (Try to rape) की गई. लेकिन मौके पर पीड़िता की मां पहुंच जाने से आरोपी अपने नापाक मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाया और वहां से फरार (Absconding) हो गया. उसके बाद आज पीड़िता की परिजनों ने भिवाड़ी के महिला थाने में इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

थाने में दर्ज एफआईआर के अनुसार घटना 19 नवंबर की है. वारदात भिवाड़ी के फेज थर्ड थाना इलाके की एक कॉलोनी में हुई. वहां पीड़िता और आरोपी के घर पास-पास में हैं. मासूम का पिता और आरोपी एक साथ काम करते हैं. 19 नवम्बर को आरोपी ने मासूम बच्ची को अपने पास बुला लिया. बाद में उसने मासूम के कपड़े उतार दिये और खुद भी निवस्त्र हो गया. इससे बच्ची रोने चिल्लाने लगी तो उसकी मां मौके पर पहुंची.

Jodhpur: ब्रिटेन के इस शख्स ने 4 बार मौत को मात दी, डेंगू, मलेरिया और कोरोना से उबरा तो कोबरा ने डसा

फिलहाल आरोपी का कोई सुराग नहीं लगा


वहां के हालात देखकर उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई. उसने जोर जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया. इससे आरोपी घबराकर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की रिपोर्ट पर पोक्सो एक्ट की धारा 5/6 और रेप की धारा में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस ने मासूम का मेडिकल भी करवा लिया है. फिलहाल आरोपी का कोई सुराग नहीं लग पाया है.

प्रदेश में पहले भी इस तरह की वारदातें सामने आ चुकी है
उल्लेखनीय है कि प्रदेश में मासूम बच्चियों से इस तरह की कोई पहली वारदात नहीं है. इससे पहले भी अलवर जिले समेत कई अन्य इलाकों में इस तरह की वारदातें सामने आ चुकी हैं. इनमें अधिकतर परिचित लोगों और नाते-रिश्तेदारों का ही हाथ रहा है. अलवर में मासूमों से रेप की कई वारदातें सामने आ चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज