पड़ोसी गांव के आधा दर्जन लोगों ने शौच करने गए युवक की पीट पीटकर की हत्या

rajesh sharma | News18 Rajasthan
Updated: June 13, 2019, 11:34 PM IST
पड़ोसी गांव के आधा दर्जन लोगों ने शौच करने गए युवक की पीट पीटकर की हत्या
अलवर - युवक की पीट पीटकर हत्या
rajesh sharma | News18 Rajasthan
Updated: June 13, 2019, 11:34 PM IST
अलवर जिले के रामगढ़ पुलिस थाना अंतर्गत बड़ौद गांव में आज शौच करने गए एक युवक को पड़ोसी गांव के आधा दर्जन लोगों ने पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी. इस हत्या के बाद शव को अस्पताल में लाया गया जहां परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया. परिजनों ने चेतावनी दी कि जब तक आरोपी गिरफ्तार नहीं होंगे तब तक शव नहीं लिया जाएगा. इस सूचना के बाद पुलिस उपाधीक्षक दीपक शर्मा सहित भारी फोर्स रामगढ़ अस्पताल पहुंची. यहां काफी समझाने के बाद मृतक के परिजन मृतक का शव लेने को राजी हुए. इस मामले में मृतक के पिता ने आधा दर्जन लोगों के खिलाफ नामजद हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस इस मामले में आरोपी लोगों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है. लेकिन अभी तक कोई आरोपी पकड़ में नहीं आया है.

परिजनों के पहुंचने से पहले हुई मौत


जानकारी के अनुसार बड़ोद गांव में दोपहर 1 बजे समसुद्दीन व साहुन गांव की एक दुकान में कोल्ड ड्रिंक पी रहे थे. ठंडा पीने के बाद साहुन पुत्र आसू जोगी शौच के लिए चला गया. इतने में ही सरहटा गांव के शाकिर, तालीम, वारिस समसुद्दीन व सम्मल आए और उसकी बाइक को लात मारी और कहा कि हरियाणा नंबर की गाड़ी किसकी है. इसके बाद वे साहुन के पीछे चले गए. वहां पर दोपहर 1 बजे पहाड़ की बाल में जाकर उसे पीटने लगे. साहुन की चीख-पुकार सुनकर सुबेदिन मौके पर गया. उसने वहां देखा कि साहुन को कुछ लोग लात व घूंसों से पीट रहे हैं. इसकी सूचना उसने परिजनों को दी. परिजन भी मौके पर पहुंचे तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

पुलिस की दबिश के बाद भी गिरफ्तारी नहीं हुई

इसके बाद डेड बॉडी को रामगढ़ अस्पताल लाया गया. इसकी सूचना पाकर पुलिस उपाधीक्षक व थाना प्रभारी मौके पर पहुंच गए. शाम 4 बजे पोस्टमार्टम के लिए डॉक्टरों की टीम आई. लेकिन परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया. वे चेतावनी देने लगे कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होगी तब तक वे डेड बॉडी का पोस्टमार्टम नहीं कराएंगे और न ही डेड बॉडी ले जायेंगे. पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए कई टीमें रवाना की और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए भी दबिश दी. लेकिन कोई भी आरोपी गिरफ्तार नहीं किया जा सका. मौके पर पहुंचे पुलिस उपाधीक्षक दीपक शर्मा ने परिजनों को समझाया कि मृतक का विसरा लेकर एफएसएल जांच के लिए भेजा जाएगा और आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस मामले में मृतक के पिता आसू जोगी ने नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है और पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी देखें - पेट्रोल पंप पर बदमाशों ने की मारपीट, घटना सीसीटीवी में कैद

ये भी पढ़ें - बदमाशों ने युवती को अगवा कर तीन महीने तक किया दुष्कर्म
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...