अलवर में सटोरियों की धरपकड़, नौ गिरफ्तार, तीन लाख रुपए बरामद

अलवर जिले के बड़ौदामेव कस्बे में क्यूआरटी व स्पेशल टीम ने शनिवार को देर रात अंकों पर सट्टा लगाने वाले गिरोह के खिलाफ कार्रवाई करते हुए नौ सटोरियों को गिरफ्तार कर उनसे 3.03 लाख रुपए जब्त किए हैं.

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: September 16, 2018, 1:12 PM IST
अलवर में सटोरियों की धरपकड़, नौ गिरफ्तार, तीन लाख रुपए बरामद
बड़ाैदा मेव में देर रात कार्रवाई करती पुलिस।फोटो: न्यूज18 राजस्थान
Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: September 16, 2018, 1:12 PM IST
अलवर जिले के बड़ौदामेव कस्बे में क्यूआरटी व स्पेशल टीम ने शनिवार को देर रात अंकों पर सट्टा लगाने वाले गिरोह के खिलाफ कार्रवाई करते हुए नौ सटोरियों को गिरफ्तार कर उनसे 3.03 लाख रुपए जब्त किए हैं. कार्रवाई के दौरान कस्बे में हड़कंप मच गया. इस दौरान अवैध रूप से शराब बेचने वालों की भी धरपकड़ की गई. कार्रवाई में कुल 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया.

डीएसपी ओमप्रकाश मीणा ने बताया कि पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र सिंह के निर्देशानुसार शनिवार को देर शाम अलवर क्यूआरटी टीम ने सट्टे की खाईवाली व शराब की अवैध बिक्री करने वालों लोगों के आधा दर्जन से अधिक स्थानों पर एक साथ दबिश देकर कार्रवाई की. दबिश के दौरान सट्टे की खाईवाली और अवैध रूप से शराब की बेचते जगत सिंह, मंगलराम, हनीफ, नरेन्द्र कुमार, कमरू, पीताम्बर, प्रकाश, रमेशचन्द, मंगलराम, धर्मवीर और रामसिंह को गिरफ्तार किया गया. पकड़े गए नौ सटारियों के पास से सट्टे की पर्चियां व लगभग 3.03 लाख रुपये की नगदी जब्त की गई है.

सभी जगह एक साथ की गई कार्रवाई
सभी जगह एक साथ की गई कार्रवाई में क्यूआरटी के 27 जवान, 28 स्पेशल टीम सहित 10 अधिकारी शामिल रहे. सटोरियों के खिलाफ एक साथ की गई कार्रवाई में उन्हें भागने का मौका नहीं मिला. स्पेशल टीम के द्वारा की गई इस कार्रवाई की सूचना स्थानीय थाना पुलिस को भी नहीं दी गई थी.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर