प्रेमिका से मिले धोखे के बाद युवक ने FACEBOOK पर किया LIVE सुसाइड

युवक ने फेसबुक पर लाइव वीडियाे में आपबीती भी बताई और देखते ही देखते फांसी पर लटक गया.

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: June 17, 2019, 11:52 PM IST
Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: June 17, 2019, 11:52 PM IST
राजस्थान में एक युवक ने रविवार रात को आत्महत्या कर ली. मामला अलवर जिले के बहरोड़ थाना क्षेत्र के बर्डोद कस्बे का है. यहां रविवार देर रात युवक निर्मल वर्मा ने सुसाइड से पहले फेसबुक पर लाइव वीडियाे में आपबीती बताते हुए कहा कि, दोस्तों कभी किसी से प्यार मत करना, प्यार में धोखा है और इस लाइव के दौरान ही उसने सुसाइड कर ली. इस लाइव के दौरान कुछ लोगों ने वीडियो देखा भी लेकिन उसे बचाने कोई नहीं पहुंचा. उधर, फेसबुक पर युवक यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

पहले जहर की गोलियां खाई फिर पंखे से लटका

बहरोड़ पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौप दिया है. जानकारी के अनुसार निर्मल ने देर रात फेसबुक पर लाइव करते हुए पहले जहरीली गोलियां खाई और बाद में पंखे से फंदा लगा कर सुसाइड कर लिया. लाइव वीडियो को कुछ लोगों ने फेसबुक पर देखा भी था लेकिन उसे बचाने की किसी ने कोई कोशिश नहीं की.

ये भी पढ़ें- 11 साल की लड़की से छेड़छाड़ पर आरोपी को मिली ये सजा

...वो समझती है कि प्यार के लिए मर नहीं सकता

मृतक युवक निर्मल वर्मा पुत्र सूबे सिंह वर्मा है जो लाइव कर पहले अपनी पीड़ा बता रहा था. उसके बाद उसने सल्फास की गोली खाई और फिर पंखे से चुन्नी लगाकर फांसी लगा ली. लाइव में मृतक बता रहा है कि दोस्तों किसी से प्यार मत करना प्यार में धोखा है. मृतक निर्मल कह रहा है कि मैं जिससे प्यार करता हूं वो समझती है कि प्यार के लिए में मर नहीं सकता. इसलिए में अपनी जीवन लीला समाप्त कर रहा हूं.

ये भी पढ़ें- जयपुर में नीम हकीमों और इन 'डॉक्टरों' की अब खैर नहीं!
खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...