होम /न्यूज /राजस्थान /ऑनलाइन सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 2 महिलाओं सहित 4 गिरफ्तार

ऑनलाइन सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 2 महिलाओं सहित 4 गिरफ्तार

Demo Pic.

Demo Pic.

अलवर जिले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ऑनलाइन सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. कार्रवाई के दौरान पुलिस ने दो महिलाओं स ...अधिक पढ़ें

    अलवर जिले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ऑनलाइन सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. कार्रवाई के दौरान पुलिस ने दो महिलाओं सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किया. बताया जा रहा है इंटरनेट पर नीमराणा एस्कॉर्ट के नाम से यह रैकेट बना हुआ था. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर जांच में जुट गई है.

    जानकारी के मुताबिक जिले के नीमराणा थाना पुलिस ने आरपीएस लोकेश मीणा के नेतृत्व में रविवार रात बड़ी कार्रवाई करते हुए ऑनलाइन सेक्स रेकेट का भंडाफोड़ किया. पुलिस ने मौके से दो महिलाओं सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किया. प्रशिक्षु आरपीएस लोकेश मीना ने बताया कि इंटरनेट पर नीमराणा एस्कॉर्ट के नाम से यह रैकेट बना हुआ है. जिस पर पुलिस ने फर्जी ग्राहक बनकर मुखिया से संपर्क बनाया, जिस पर पहले बुकिंग के नाम पर दो हजार रुपये मांगे गए लेकिन एक हजार रुपए एडवांस बुकिंग के देने के बाद एक लड़की के 12 हजार रुपए में मामला सेट हुआ. इस तरह से दोनों लड़कियों के 24 हजार रुपए दिए गए.

    डील होने के बाद पुलिस ने बताई जगह पर दो युवक दोनों लड़कियों के साथ बुलाई गई जगह पर लाया, जहां पर पहले से मौजूद पुलिस ने चारों लोगों को पकड़ लिया. आरपीएस लोकेश मीना ने बताया कि ग्रुप सरगना त्रिवेंद्र कुमार (बुलंद शहर), सन्नी (गुड़गावं) , महिला जसलीन (वेस्ट बंगाल), रिया राज बिहार की रहने वाली है. जिस पर एक हजार रुपए ऑनलाइन पेटीएम कर विश्वास जताया, जिसके बाद मुख्य सरगना द्वारा दोनों लड़कियों को नीमराणा साथ लाए और कार्रवाई को अंजाम दिया.

    यह भी पढ़ें- ऑन लाइन सेक्स रैकेट का खुलासा, रशियन युवती सहित 4 गिरफ्तार

    यह भी पढ़ें- एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे

    Tags: Rajasthan news, Sexual Abuse

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें