होम /न्यूज /राजस्थान /अलवर प्रकरण: पपला गुर्जर के लिए ATS ने तिजारा में दी दबिश, दो साथी गिरफ्तार

अलवर प्रकरण: पपला गुर्जर के लिए ATS ने तिजारा में दी दबिश, दो साथी गिरफ्तार

पपला के अलवर में फरारी काटने की सूचना के बाद एटीएस की टीम ने तिजारा में एक मकान में दबिश दी. बताया जा रहा है कि यहां पपला के दो साथी रह रहे थे. बाद में पपला ने भी दूसरी गैंग से मुकाबला करने के लिए यहां अपना ठिकाना बनाया था.फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

पपला के अलवर में फरारी काटने की सूचना के बाद एटीएस की टीम ने तिजारा में एक मकान में दबिश दी. बताया जा रहा है कि यहां पपला के दो साथी रह रहे थे. बाद में पपला ने भी दूसरी गैंग से मुकाबला करने के लिए यहां अपना ठिकाना बनाया था.फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

दो दिन पहले AK-47 से हमला कर अलवर (Alwar) के बहरोड़ थाने (Behror Police Station) से छुड़वाए गए हार्डकोर अपराधी विक्रम उ ...अधिक पढ़ें

    अलवर. राजस्थान के अलवर (Alwar) के बहरोड़ थाने (Behror Police Station) पर बदमाशों द्वारा दो दिन पहले AK-47 से हमला कर छुड़वाए गए हार्डकोर अपराधी विक्रम उर्फ पपला (Vikram alias Papala) अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. पुलिस अभी तक उसका कोई सुराग नहीं (No clue) लगा पाई है. पुलिस की कई टीमें पपला और उसके साथियों की तलाश में राजस्थान (Rajasthan) समेत हरियाणा (Haryana) में लगातार दबिशें दे रही हैं.

    तिजारा में पपला ने बनाया ठिकाना
    इस बीच पपला के अलवर में फरारी काटने की सूचना के बाद एटीएस की टीम ने तिजारा में एक मकान में दबिश दी. बताया जा रहा है कि यहां पपला के दो साथी रह रहे थे. बाद में पपला ने भी दूसरी गैंग से मुकाबला करने के लिए यहां अपना ठिकाना बनाया था. वहीं दूसरी तरफ इस मामले में पकड़े गए दो आरोपियों को रविवार को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया. वहां से उन्हें पूछताछ के लिए 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है.

    एटीएस ने तिजारा में दी दबिश
    रविवार को पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि पपला के दो साथी तिजारा में किराए के एक मकान में रहे थे. पपला ने भी उनके साथ फरारी काटी थी. इसकी जानकारी मिलने पर एटीएस ने वहां दबिश दी. एटीएस ने तिजारा के श्रीराम कॉलोनी में बंद पड़े इस मकान मकान का ताला तोड़कर उसमें सर्च ऑपरेशन किया. टीम ने मकान में सबूत खंगालने के लिए एक एक चीज की बारीकी से जांच की. जानकारी में आया कि पपला यहां अलवर जिले में अपनी गैंग के गुर्गों को ट्रेनिंग दे रहा था. उसने दूसरी गैंग से मुकाबला करने के लिए यहां ठिकाना बनाया हुआ था.

    पकड़े गए आरोपी 5 दिन के रिमांड पर
    दूसरी तरफ इस मामले में गिरफ्तार किए गए दो आरोपियों विनोद स्वामी ओर कैलाश गुर्जर को एसओजी के एएसपी जांच अधिकारी करण शर्मा ने बहरोड़ मजिस्ट्रेट आशुतोष कुमावत के आवास पर पेश किया. एसओजी ने आरोपियों से पूछताछ के लिए 7 दिन का पुलिस रिमांड मांगा, लेकिन कोर्ट ने 5 दिन का रिमांड दिया है. अब एसओजी आरोपियों को कोर्ट में 12 सितंबर को पेश करेगी. एएसपी करण शर्मा ने बताया कि कोर्ट ने आरोपियों को 5 दिन के रिमांड पर सौंपा है. उनसे पूछताछ की जा रही है.

    बहरोड़ थाने पर AK-47 से हमले की साजिश थाने की एक कोठरी में ही रची गई थी

    साजिश या हिमाकत ! किसके इशारे पर हुआ बहरोड़ थाने पर AK-47 से हमला ?

    Tags: Crime in Rajasthan, Crime report, Rajasthan news, Rajasthan police, अलवर

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें