पटवारी बहू ने बुजुर्ग सास-ससुर को चप्पलों से पीटा, VIDEO वायरल

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: August 21, 2019, 1:52 PM IST
पटवारी बहू ने बुजुर्ग सास-ससुर को चप्पलों से पीटा, VIDEO वायरल
पटवारी बहू ने बुजुर्ग सास-ससुर को चप्पलों से पीटा, VIDEO वायरल

रिश्तों को शर्मसार करता एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां पटवारी बहू ने अपनी बुजुर्ग सास और ससुर को चप्पल व थप्पड़ों से पीटा, जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है.

  • Share this:
अलवर में रिश्तों को शर्मसार करता एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां शिवाजी पार्क थानां क्षेत्र के अन्तर्गत एक पटवारी के पद पर सरकारी नौकरी करने वाली बहू के द्वारा वृद्ध सास-ससुर को चप्पलों से पिटाई करने की घटना सामने आयी है. सास ससुर की पिटाई की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जिसमे पोता अपने दादा-दादी को बचाता दिख रहा है, लेकिन बहू सास-ससुर की लगातार चप्पलों से पिटाई कर रही है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है. वहीं बुज़ुर्ग सास-ससुर ने शिवाजी पार्क थाने में बहू के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

बहू ने बुजुर्ग सास-ससुर से की मारपीट

जानकारी के अनुसार स्कीम-10-A निवासी बुजुर्ग घनश्याम गुप्ता ने सोमवार को शिवाजी पार्क थाने में मामला दर्ज कराया कि उनका पुत्र दिल्ली में सरकारी अध्यापक है और उनकी बहू हाजीपुर डडीकर में हलका पटवारी है. नौकरी के चलते उनका पुत्र दिल्ली रहता है और बहू से कलह के चलते वह अपना स्कीम-10B स्थित मकान छोड़कर पिछले चार महीने से स्कीम-10A में किराए के मकान में रह रहे हैं. वहीं उनकी पुत्री कर्मचारी कॉलोनी के समीप स्थित रॉयल सोसायटी के फ्लैट में रहती है.

CCTV में कैद हुआ मारपीट का वीडियो
CCTV में कैद हुआ मारपीट का वीडियो


सीसीटीवी  में कैद हुआ मारपीट का वीडियो

नवासे की तबीयत खराब होने पर वह और उनकी पत्नी रविवार रात अपनी पुत्री के घर गए थे. सोमवार सुबह वह और उनकी पत्नी शिव मंदिर होकर पुत्री के घर लौट रहे थे, इसी दौरान उनकी बहू अपने सात वर्षीय बेटे के साथ स्कूटी पर सवार होकर कर्मचारी कॉलोनी स्थित अपने मायके से लौट रही थी और रास्ते में उन्हें देखकर गाली-गलौज करने लगी. वह अनसुना कर सोसायटी के अंदर आ गए. बहू उनके पीछे आ गई और स्कूटी खड़ी कर सास और ससुर के साथ चप्पल व थप्पड़ों से मारपीट शुरू कर दी. ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.


Loading...

मारपीट में दोनों बुजुर्ग दंपति को लगी चोटें

वहीं शिवाजी पार्क थानाधिकारी प्रेम बहादुर सिंह का कहना है कि स्कीम-10 निवासी बुजुर्ग ने अपनी बहू के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया है. मारपीट में दोनों बुजुर्ग दंपति को चोटें भी आई हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. घटना के वीडियो में सात वर्षीय बालक भी आ रहा है, जो कि पुत्रवधू का बेटा है. जब बहू अपने सास-ससुर को चप्पल व थप्पड़ों से पीट रही थी तो यह बालक अपनी मां को दादा-दादी से मारपीट करने से बार-बार रोक रहा था. इस दौरान सोसायटी का गार्ड भी बार-बार महिला को मारपीट करने से रोकता रहा, लेकिन वह नहीं रुकी. फिलहाल पुलिस ने बहू के खिलाफ मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है.

यह भी देखें- VIDEO: उदयपुर में पेट्रोल पंप पर बदमाशों ने की मारपीट, पूरी घटना हो गई सीसीटीवी में कैद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 21, 2019, 1:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...