अलवर में लोगों ने पानी के लिए जलदाय विभाग में किया हंगामा

अलवर में लोगों ने मंगलवार को पानी के लिए जलदाय विभाग में हंगामा किया. लोग एसई के ऑफिस में जमीन पर बैठ गए और कहा जब तक पानी नहीं मिलेगा हम यहां से नहीं जाएंगे.

Rajendra Prasad Sharma
Updated: April 17, 2018, 7:36 PM IST
अलवर में लोगों ने पानी के लिए जलदाय विभाग में किया हंगामा
अधीक्षण अभियंता का घेराव करते लोग
Rajendra Prasad Sharma
Updated: April 17, 2018, 7:36 PM IST
अलवर शहर में लगातार पानी की समस्या को लेकर जगह-जगह जाम और प्रदर्शन होने लगे हैं. मंगलवार को गाय वाला मोहल्ला और ब्रह्मचारी मोहल्ला के निवासियों ने जलदाय विभाग पहुंचकर हंगामा किया. पानी की समस्या को लेकर कॉलोनी निवासी एसई के ऑफिस में जमीन पर बैठ गए और कहा जब तक पानी नहीं मिलेगा हम यहां से नहीं जाएंगे. कॉलोनी निवासियों ने जलदाय विभाग के एस ई आदित्य शर्मा का घेराव किया और उनसे जल्दी पानी की समस्या का समाधान करने के लिए कहा.

कॉलोनी के लोगों ने बताया कि कई महीने से पीने के लिए पानी के लिए भी तरसना पड़ रहा है. दूर दूर से पानी भरकर लाना पड़ता है. शहर में पानी की कमी नहीं है लेकिन जलदाय विभाग अधिकारियों की लापरवाही के कारण सभी मोहल्लों में पानी नहीं पहुंच पा रहा है.

जलदाय विभाग बड़े लोगों के यहां पानी दे दे रहा है और सामान्य लोगों को पानी के लिए जलदाय विभाग के चक्कर काटने पड़ते हैं अगर जल्दी जलदाय विभाग अधिकारियों ने पानी की समस्या का समाधान नहीं किया गया तो हम जलदाय विभाग में ही धरना देंगे, रोड जाम करेंगे और प्रदर्शन करेंगे.

 
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Rajasthan News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर