अलवर: पपला गैंग का इनामी बदमाश बल्ली उर्फ बलजीत गुर्जर पुलिस के हत्थे चढ़ा
Alwar News in Hindi

अलवर: पपला गैंग का इनामी बदमाश बल्ली उर्फ बलजीत गुर्जर पुलिस के हत्थे चढ़ा
अलवर में पपला गैंग के 10 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने दबोचा

अलवर (Alwar) जिले के किशनगढ़बास पुलिस (Kishangarhbas police) ने पपला गैंग (papla gurjar gang) के 10 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार (arrest) कर कामयाबी हासिल की है.

  • Share this:
अलवर. राजस्थान के अलवर (Alwar) जिले के किशनगढ़बास पुलिस (Kishangarhbas police) ने पपला गैंग (papla gurjar gang) के 10 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार (arrest) कर कामयाबी हासिल की है. पुलिस ने कार्रवाई के दौरान पपला गुर्जर गैंग के बल्ली उर्फ बलजीत गुर्जर को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कार्रवाई के दौरान दोनो ओर से एक-एक राउंड फायर भी किए गए. फिलहाल पुलिस अभी बल्ली उर्फ बलजीत से पपला गुर्जर के बारे में पूछताछ कर मामले की जांच में जुट गई है.

आरोपी बदमाश पर था 10 हजार रुपए का इनाम

थानाधिकारी अजीत सिंह बडसरा ने बताया कि पपला गुर्जर गैंग के फरार चल रहे मोस्ट वॉटेंड गैंग (Most wanted gang) के सदस्यों की गिरफ्तारी चलाऐ जा रहे अभियान के तहत गैंग के बल्ली उर्फ बलजीत गुर्जर को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार मुखबिर से सूचना मिली थी कि पपला गैंग का एक सदस्य किशनगढ़बास क्षेत्र में घूमता हुआ देखा गया है. जिसपर थानाधिकारी अजीत सिंह मय जाप्ते के किशनगढ़बास क्षेत्र के बासकृपालनगर स्थित पेट्रोल पंप के पास बंद  पड़े ढाबे पर पंहुचे. पुलिस को वहां देखकर बल्ली उर्फ बलजीत ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग करते हुए पपला गैंग के सदस्य बल्ली उर्फ  बलजीत को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के पास से एक पिस्टल व 35 कारतूस बरामद हुए हैं.



अलवर जिले के किशनगढ़बास पुलिस ने कार्रवाई को दिया अंजाम
अलवर जिले के किशनगढ़बास पुलिस ने कार्रवाई को दिया अंजाम

पुलिस दबिश के दौरान आरोपी का साथी मौके से फरार

पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि यह पिस्टल और कारतूस मुंडावर निवासी दिलीप खटाणा ने दिए है. और अब वह मुंडावर थाने के पास सागर क्रिकेट ग्राऊंड में क्रिकेट खेल रहा है, जिसपर पुलिस बल्ली उर्फ बलजीत को साथ लेकर मुंडावर के सागर क्रिकेट ग्राऊंड में दबिश दी, लेकिन इस बात की सूचना लगते ही दिलीप खटाणा पहले ही मौके से फरार हो गया.

चीकू गैंग के मुख्य सरगना को मारने का बना रहा था प्लान

पुलिस पूछताछ में बल्ली उर्फ बलजीत ने बताया कि पपला को बहरोड़ थाने से छुड]वाने के बाद वाहन, खाना व रहने के लिए सभी सुविधाऐं बलजीत ने ही उपलब्ध कराई थी. जब भी पपला राजस्थान में कोई वारदात को अंजाम देता था तो बलजीत हमेशा पपला के साथ रहता है. उसने अगला टारगेट चीकू गैंग के चीकू को मारने का बताया जिसके लिए बलजीत ने हरियाणा के नारनौल में कोर्ट की रैकी भी कर ली थी और चीकू को वहीं मारने की योजना बनाई थी, जिसके बाद चीकू को मारकर कोर्ट में ही सरेंडर करना बताया है. फिलहाल पुलिस बलजीत से पपला गुर्जर के बारे में और पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें- आग से झुलसी बच्ची की मौत मामले में सरकार का एक्शन, 2 डॉक्टरों समेत 6 सस्पेंड

यह भी पढ़ें- अलवर में आपसी रंजिश के चलते छात्र को जबरदस्ती पिलाया जहर, अस्पताल में भर्ती
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading