अलवर: 25 हजार का इनामी बदमाश सुरेश गुर्जर पुलिस के हत्थे चढ़ा
Alwar News in Hindi

अलवर: 25 हजार का इनामी बदमाश सुरेश गुर्जर पुलिस के हत्थे चढ़ा
25 हजार के इनामी बदमाश सुरेश गुर्जर को पुलिस ने किया गिरफ्तार (फाइल फोटो)

अलवर (Alwar) पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए 25 हजार के इनामी बदमाश सुरेश गुर्जर (sauesh gurjar) को गिरफ्तार (arrest) किया है. बदमाश पर जिले सहित राज्य में कई स्थानों पर पुलिस पर फायरिंग(firing) करने वाले 40 से अधिक मामले दर्ज है.

  • Share this:
अलवर. राजस्थान के अलवर (Alwar) पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए 25 हजार के इनामी बदमाश सुरेश गुर्जर (sauesh gurjar) को गिरफ्तार (arrest) किया है. बदमाश पर जिले सहित राज्य में कई स्थानों पर पुलिस पर फायरिंग(firing) करने वाले 40 से अधिक मामले दर्ज है. पुलिस का कहना है कि आरोपी को काफी से गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है.

लंबे समय से फरार चल रहा था बदमाश

दरअसल इनामी बदमाश सुरेश गुर्जर को अलवर व भरतपुर (bharatpur police) पुलिस ने संयुक्त दबिश देकर गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार सुरेश गुर्जर भरतपुर जिले के नगर थाना के गांव आरसी का निवासी है, जिसके खिलाफ करीब तीन दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं. आरोपी लंबे समय से पुलिस की पकड़ से दूर चल रहा था, इसके अलावा सुरेश गुर्जर कई बार पुलिस पर भी हमला कर चुका था, जिसको गिरफ्तार करने के लिए पुलिस काफी समय से प्रयासरत थी.



अलवर व भरतपुर पुलिस ने संयुक्त दबिश देकर बदमाश को किया गिरफ्तार
अलवर व भरतपुर पुलिस ने संयुक्त दबिश देकर बदमाश को किया गिरफ्तार

अलवर और भरतपुर पुलिस ने संयुक्त दबिश बदमाश को दबोचा

नगर सीओ सत्य प्रकाश मीणा के अनुसार डकैत सुरेश गुर्जर को पकड़ने के लिए अलवर और भरतपुर पुलिस ने संयुक्त दबिश दी थी, जिसमे भरतपुर पुलिस के कई थानों की पुलिस टीम ने हिस्सा लिया था. बाद में उसे अलवर पुलिस के हवाले कर दिया और अब अलवर पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर ले गयी है, जहां खुलासा किया जाएगा. बता दें कि सुरेश गुर्जर का आतंक ज्यादा बढ़ता जा रहा था, जिससे आमजन काफी आहत था और वह आए दिन सुरेश गुर्जर अनेकों वारदातों को अंजाम दे रहा था, जिसे गिरफ्तार करने के लिए काफी समय से प्रयासरत थी.

यह भी पढ़ें- राजस्थान में बारिश-ओलावृष्टि ने बढ़ाई ठंडक, सर्दी से भरतपुर में पहली मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading