पुलिस ने चार कुख्यात इनामी बदमाशों को दबोचा, हथियार भी किए बरामद

हथियारों के साथ पुलिस गिरफ्त में आए बदमाश-photo:news18rajasthan
हथियारों के साथ पुलिस गिरफ्त में आए बदमाश-photo:news18rajasthan

पकड़े गए बदमाशों में एक अजय हुड्डा अपनी गर्लफ्रैंड की हत्या के आरोप में जेल में बंद था. लेकिन पैरोल पर आने के बाद से फरार हो गया था. दिल्ली पुलिस तब से ही उसकी तलाश में जुटी हुई थी.

  • Share this:
अलवर जिले के टपूकड़ा थाना पुलिस ने रविवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए दिल्ली व हरियाणा के चार कुख्यात इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इनके कब्जे से पुलिस ने पांच कट्टे 315 बोर, एक एयरगन,  4 मोबाइल, लोक तोड़ने की मास्टर चाबी औरगाड़ियों की फर्जी नंबर प्लेट तथा एक आई 20 कार बरामद की गई है

सभी बदमाश भिवाड़ी में बडी लूट ओर डकैती की वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे और क्षेत्र में रैकी कर टारगेट फिक्स कर रहे थे तभी पुलिस को भनक लग गई. इसके बाद पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की तो चार बदमाश गिरफ्तार कर लिए, जबकि एक बदमाश पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गया.
पकड़े गए बदमाशों में एक अजय हुड्डा अपनी गर्लफ्रैंड की हत्या के आरोप में जेल में बंद था. लेकिन पैरोल पर आने के बाद से फरार हो गया था. दिल्ली पुलिस तब से ही उसकी तलाश में  जुटी हुई थी. दूसरे आरोपी महिपाल उर्फ नन्ना पर नौ मुकमदे दर्ज हैं. इनकी  नई गैंग ने दस वारदातों की बात कबूल की है.

ASP भिवाड़ी सिद्धांत शर्मा ने बताया की आरोपी अजय हुड्डा,महिपाल उर्फ नन्ना,आशीष व अजय उर्फ खल्ली सहित चारों हरियाणा व दिल्ली के निवासी हैं. अजय हुड्डा 2016 में अपनी प्रेमिका सपना गुप्ता के हत्या के आरोप में तिहाड़ जेल में सजायाफ्ता है और पैरोल पर बाहर आने के बाद वापस जेल नहीं जाने की बजाए फरार हो गया.
सभी बदमाशों पर हरियाणा और दिल्ली में  हत्या, लूट व डकैती आदि के मुकदमे दर्ज हैं. आरोपियों से चार हथियार, कई मोबाइल, गाड़ियों की फर्जी नंबर प्लेट बरामद की गई हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज