राजस्थान: अवैध हथियार की सप्लाई करने वाले 4 बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़े

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: August 28, 2019, 8:54 PM IST
राजस्थान: अवैध हथियार की सप्लाई करने वाले 4 बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़े
अलवर पुलिस ने अंतर्राज्यीय हथियार तस्कर गैंग के 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया.

अलवर जिले के गोविंदगढ़ थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अंतर्राज्यीय हथियार तस्कर गैंग के 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से पुलिस ने 7 पिस्टल, 7 देशी कट्टे और 37 कारतूस बरामद किए हैं.

  • Share this:
अलवर जिले के गोविंदगढ़ थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अंतर्राज्यीय हथियार तस्कर गैंग के 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से पुलिस ने 7 पिस्तौल, 7 देशी कट्टे और 37 कारतूस बरामद किए हैं. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, गैंग के बदमाश उत्तर प्रदेश से हथियार खरीद कर राजस्थान, हरियाणा और दिल्ली में सप्लाई करते हैं. गिरफ्तार हुए बदमाशों ने एक दर्जन से अधिक जगहों पर हथियारों की खेप सप्लाई करने की बात स्वीकार की है. गिरफ्तार हुए सभी आरोपी अब्दुल समी उर्फ सम्मी, रसीद खान, हाकमदीन और दान सिंह राजस्थान के भरतपुर जिले के रहने वाले हैं. इन सभी के खिलाफ भरतपुर के कामा और अलवर के खुशखेड़ा सहित कई थानों में केस दर्ज हैं.



ऐसे करते थे अवैध हथियारों की सप्लाई

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सभी आरोपी अपनी मोटरसाइकिल से प्लास्टिक के कैरी बैग या कपड़ों के बीच में हथियारों को छिपाकर खरीददार को सप्लाई करते हैं. आरोपी हथियार तस्कर अब्दुल समी अधिक हथियार होने पर बस और ट्रेन में बैठ कर भी हथियार सप्लाई करता है. इस गैंग के लिए जयपुर, बहरोड़ और दौसा जिले में इन गिरफ्तार हुए आरोपियों के सहयोगी साकिर हथियारों की सप्लाई करता है.

पुलिस अधीक्षक देशमुख ने बताया कि अलवर जिले के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत पुलिस को सूचना मिली थी कि चार व्यक्ति अवैध हथियारों की सप्लाई करने जा रहे हैं. इस सूचना के बाद गोविंदगढ़ थाना पुलिस ने नाकाबंदी कराई. इस नाकाबंदी के बाद बदमाशों का पीछा किया गया और चारों बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें - छात्रसंघ चुनाव: बीकानेर के डूंगर कॉलेज में NSUI का कब्जा

ये भी पढ़ें - SOG ने अवैध हथियारों के साथ जाली भारतीय मुद्रा जब्त किए

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 8:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...