Home /News /rajasthan /

20 साल से फरार चल रहे डकैती के मास्टर माइंड को पुलिस ने पकड़ा, 8 अन्य की तलाश जारी

20 साल से फरार चल रहे डकैती के मास्टर माइंड को पुलिस ने पकड़ा, 8 अन्य की तलाश जारी

20 साल पहले ड्राइवर और खलासी को हथियार की नोक पर बंधक बनाकर मारपीट की थी

20 साल पहले ड्राइवर और खलासी को हथियार की नोक पर बंधक बनाकर मारपीट की थी

अलवर (Alwar) जिले के किशनगढ़बास थाना पुलिस ने 20 साल से फरार चल रहे डकैती (Dacoity) के मास्टर माइंड शहजाद खान को गिरफ्तार कर लिया है.

अलवर. राजस्थान (Rajasthan) में अलवर (Alwar) जिले के किशनगढ़बास थाना पुलिस ने 20 साल से फरार चल रहे बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. हथियारों की नोक पर डकैती (Dacoity) करने वाले मास्टर माइंड शहजाद खान को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

पूरा मामला

बता दें कि 20 साल पहले ड्राइवर और खलासी को हथियार की नोक पर बंधक बनाकर मारपीट की थी. बंधक बनाने के बाद सरिये से भरे ट्रक को लूटकर (Loot) बदमाश फरार हो गए थे. मामला 30 अक्टूबर 1999 का है. तब परिवादी पटवारी मोठूका निवासी ने थाने में मामला दर्ज कराया था कि 30 अक्टूबर 1999 मे गाड़ी में भिवाड़ी से सरिया भर कर अजमेर जा रहा था, तभी रात्रि समय 12 बजे महरमपुर बस स्टैंड के पास एक टाटा ट्रक आई और उसकी गाड़ी के आगे लगा दी.

आरोपियों की गाड़ी से करीब 9 व्यक्ति उतरे और उसकी व खलासी की जमकर पिटाई कर दी. आरोपियों ने हथियार दिखाकर उसके व खलासी के हाथ-पैर बांधकर पहाड़ी के पास पटक दिया. इसके बाद सरियों से भरा ट्रक लेकर भाग गए.

अन्य 8 आरोपियों की तलाश जारी

संबंधित मामले में थाना अधिकारी अजित सिंह ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद उन्होंने टीम गठित कर छानबीन में लगाया था. इस दौरान मुखबिर की सूचना पर संभावित स्थानों पर दबिश दी गई और डकैती के सरगना शहजाद को उसी के ग्राम रूपडका थाना उठावडा जिला पलवल हरियाणा से गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं मामले में 8 अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.

ये भी पढ़ें:- पुलिस ने बदमाशों के चंगुल से युवक को छुड़ाया, दो दिन पहले किया था अपहरण

ये भी पढ़ें:- शिक्षक रात में छात्रा से मिलने पहुंचा था गांव, लोगों ने डंडे से कर दी पिटाई

Tags: Crime report, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर