अलवर में गोकशी के तीन आरोपी गिरफ्तार, 100 किलो गोमांस बरामद
Alwar News in Hindi

अलवर में गोकशी के तीन आरोपी गिरफ्तार, 100 किलो गोमांस बरामद
अलवर में गौ हत्या के आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने जैरोली गांव निवासी अख्तर, बेरला गांव निवासी जमालु और जैरोली गांव के ही बल्ला उर्फ इकबाल को गिरफ्तार किया है. पुलिस को मौके से गोवंश के अवशेष, प्लास्टिक के कट्टे, 100 किलो गोमांस, तराजू, बाट, कुल्हाड़ी, छूरा और गोकशी से संबंधित सामग्री मिली है.

  • Share this:
राजस्थान के अलवर जिले के तिजारा थाना इलाके में एक बार फिर गोकशी की घटना सामने आई है. पुलिस ने गोकशी के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मौके से करीब 100 किलो गाय का मांस, प्लाटिक के कट्टे, तराजू, कुल्हाड़ी और छूरा बरामद किया है. पूलिस की पूछताछ में तीनों आरोपियों ने गुनाह स्वीकार किया है और बताया कि शुक्रवार को गोकशी की थी और गांव वालों को मांस बेचने की तैयारी कर रहे थे.

तिजारा थाने के सब इंस्पेक्टर कैलाश चंद्र ने मामले की जानकारी देते हए बताया कि जैरोली गांव में शुक्रवार शाम मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने गोहत्या के तथ्य और अवशेष बरामद किए हैं. पुलिस ने मौके से बल्ला उर्फ इकबाल के मौके पर दबिश देने पहुंचे, जहां से मकान के कच्चे छप्पर में ताजा गोमांस था और आस-पास अवशेष मिले. पुलिस को देखकर आरोपी भागने लगे, लेकिन घेराबंदी कर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने जैरोली गांव निवासी अख्तर, बेरला गांव निवासी जमालु और जैरोली गांव के ही बल्ला उर्फ इकबाल को गिरफ्तार किया है. पुलिस को मौके से गोवंश के अवशेष, प्लास्टिक के कट्टे, 100 किलो गोमांस, तराजू, बाट, कुल्हाड़ी, छूरा और गोकशी से संबंधित सामग्री मिली है. पुलिस ने जब्त गोमांश को पशु चिकित्सालय पहुंचाया, जहां परीक्षण के बाद मांस दफनाया गया. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है और मामले की जांच में जुट गई है.



यह भी पढ़ें-  गोकशी आतंकवाद से बड़ा अपराध : भाजपा विधायक



यह भी पढ़ें-  गौ तस्‍करों का पीछा कर रही पुलिस टीम पर फायरिंग, दो पुलिसकर्मी घायल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading