चोरी व लूट करने वाली गैंग के 2 बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़े, लूट की बाइक बरामद
Alwar News in Hindi

चोरी व लूट करने वाली गैंग के 2 बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़े, लूट की बाइक बरामद
चोरी और लूट मामले दो अपराधियों को पकड़ पुलिस कर रही है पूछताछ.

अलवर की नौगावां पुलिस ने चोरी और लूट करने वाली गैंग (Theft and robbery gang) के 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. दोनों बदमाशों ने दर्जनों वारदात करना स्वीकार (Confessed crime) किया है. दोनों बदमाश आदतन अपराधी (Habitual criminal) हैं और कई बार जेल जा चुके हैं.

  • Share this:
अलवर. जिले की नौगावां थाना पुलिस ने चोरी और लूट करने वाली गैंग (Theft and robbery gang) के 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. दोनों बदमाशों ने दर्जनों वारदात करना स्वीकार (Confessed crime) किया है. दोनों बदमाश आदतन अपराधी हैं और कई बार जेल जा चुके हैं. ये बदमाश जेल से बाहर आते ही फिर वारदातों को अंजाम देने में लग जाते हैं. जानकारी के अनुसार इन बदमाशों ने नौगावां थाने क्षेत्र में 6 माह पूर्व बाइक लूट की वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस ने इससे पूर्व एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसके पास से बाइक बरामद (Bike recovered) कर ली थी.

कट्टा से मारने का भय दिखाकर मोटरसाइकिल लूटी

नौगावां थाने की पुलिस ने बताया कि 11 जून 2019 को सम्मन वास निवासी विक्रम सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि 10 जून 2016 को वह छोटे भाई भीम सिंह को डॉक्टर को दिखाने के लिए रात को अलवर आ रहा था. उसी दौरान शेखपुर गुर्जर के पास दो मोटरसाइकिल पर चार-पांच व्यक्ति आए और कट्टा से मार देने का भय दिखाकर मोटरसाइकिल लूट लिए. साथ ही एक हजार रुपये भी छीन लिए.



इस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर भरतपुर जिले के सीकरी पुलिस थाना अंतर्गत ग्राम बेला निवासी खुर्शीद व मूसा खान को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि इस मामले में भरतपुर जिले के आरिफ उर्फ बारिश पुत्र अजमत खान एवं ताहिर पुत्र अली भी शामिल है. इस वारदात में 3 भाई शामिल थे, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि खुर्शीद के खिलाफ 17 व आजाद के खिलाफ 11 मामले दर्ज हैं.
ये भी पढ़ें - सचिन पायलट ने जेके लोन अस्पताल का किया दौरा, कहा- जवाबदेही तय करनी होगी

ये भी पढ़ें - कोटा के अस्पताल में 1 और बच्चे ने तोड़ा दम, गलत ब्लड देने से मां की भी मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading