पुलिस ने अवैध हथियार के साथ यूपी के दो तस्करों को दबोचा, 6 देशी कट्टे व कारतूस बरामद
Alwar News in Hindi

पुलिस ने अवैध हथियार के साथ यूपी के दो तस्करों को दबोचा, 6 देशी कट्टे व कारतूस बरामद
भिवाड़ी में पुलिस ने दो हथियार तस्करी करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार

भिवाड़ी (bhiwadi) में पुलिस ने रात्रि गश्त के दौरान कुख्यात बदमाशों (criminals) को हथियार सहित गिरफ्तार (arrest) किया है. दोनों बदमाश मुबारिक और शमीम उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रहने वाले हैं.

  • Share this:
अलवर. राजस्थान के अलवर (Alwar) जिले के भिवाड़ी (bhiwadi) में पुलिस ने रात्रि गश्त के दौरान कुख्यात बदमाशों (criminals) को हथियार सहित गिरफ्तार (arrest) किया है. दोनों बदमाश मुबारिक और शमीम उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रहने वाले हैं, जो सोमवार रात भिवाड़ी में हथियार सप्लाई (Arms supply) करने आए थे. इसी दौरान पुलिस ने उन्हें दबिश देकर दबोच लिया. बता दें कि दोनों आरोपी एक बाइक पर सवार होकर मौत का सामान बेचने की फिराक में थे, लेकिन भिवाड़ी पुलिस की मुस्तैदी के चलते दोनों आरोपी अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाए.

उत्तरप्रदेश के बरसाना के रहने वाले हैं दोनों तस्कर

मामला जिले के भिवाड़ी के फूलबाग थाना क्षेत्र की है. पुलिस ने रात्रि गश्त के दौरान हथियार सप्लायर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. दोनों आरोपी मुबारिक और शमीम उत्तरप्रदेश के बरसाना के रहने वाले हैं. पुलिस को आरोपियों के पास से 6 देशी कट्टे व 6 कारतूस बरामद हुए हैं. पुलिस अभी आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है. पूछताछ के दौरान आरोपियों के क्रिमिनल रिकॉर्ड भी खंगाले जा रहे हैं.



पुलिस ने आरोपियों के पास से 6 देशी कट्टे व 6 कारतूस किए बरामद
पुलिस ने आरोपियों के पास से 6 देशी कट्टे व 6 कारतूस किए बरामद

दोनों आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच में जुटी पुलिस

भिवाड़ी फूलबाग थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. डीएसपी हरिराम कुमावत ने बताया कि रात्रि गश्त के दौरान खिजुरिवास गांव के पास दो युवक एक बाइक पर आते हुए दिखाई दिए, जिनसे पूछताछ करने पर दोनों संदिग्ध लगे. दोनों की तलाशी लेने पर उनके कब्जे से अवैध हथियार बरामद हुए है. फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी की रैली के लिए जयपुर के कॉलेज में 'छुट्टी' का आदेश हुआ Viral तो कांग्रेस ने दी सफाई

यह भी पढ़ें- पंचायत चुनाव: सरपंच प्रत्याशी के लिए प्रचार करने आए अभिनेता गोविंदा बैरंग लौटे, जानिए पूरा मामला
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading