लाइव टीवी

अलवर: अवैध शराब बेचने की शिकायत पर दबिश देने गई पुलिस पर हमला, 3 गिरफ्तार

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: November 28, 2019, 7:06 AM IST
अलवर: अवैध शराब बेचने की शिकायत पर दबिश देने गई पुलिस पर हमला, 3 गिरफ्तार
दबिश के दौरान पुलिस से झड़प करते गांव के लोग

लवर (Alwar) जिले के बहरोड़ कस्बे में अवैध शराब (illegal Liquor) बेचने की शिकायत पर दबिश देने गई पुलिस (police) पर शराब तस्करों (Liquor smuggler) के परिजनों ने हमला कर दिया और पुलिस के साथ मारपीट कर डाली.

  • Share this:
अलवर. राजस्थान के अलवर (Alwar) जिले के बहरोड़ कस्बे में अवैध शराब (illegal Liquor) बेचने की शिकायत पर दबिश देने गई पुलिस (police) पर शराब तस्करों (Liquor smuggler) के परिजनों ने हमला (attack) कर दिया और पुलिस के साथ मारपीट कर डाली. मामला बिगड़ता देख थाने से और स्टाफ मंगाया गया. उसके बाद पुलिस पर हमला करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

शराब तस्करी करने वालों के परिजनों ने पुलिस पर किया हमला

बहरोड थाने के सब इंस्पेक्टर रामकिशोर ने बताया कि कस्बे में अवैध शराब बेचने की शिकायत पर थाने से जाप्ता गया था. दबिश के दौरान शराब तस्करी करने वालों के परिजनों ने अचानक से पुलिस पर हमला कर दिया. जिस पर बहरोड थाने से अन्य स्टाफ मौके पर बुलाकर जगदीश मीणा, सुभाष मीणा, मदनलाल मीणा को गिरफ्तार कर किया और आबकारी एक्ट में मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस के मुताबिक जगदीश मीणा के घर से एक पेटी अवैध शराब जब्त की गई है.

पुलिस पर हमला करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार करती पुलिसकर्मी
पुलिस पर हमला करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार करती पुलिसकर्मी


पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला किया दर्ज

पुलिस के सभी आरोपियों को गिरफ्त में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों से पूछताछ के दौरान कई बड़े खुलासे होने की उम्मीद है. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- कोटा: दिनदहाड़े बदमाशों ने पुरानी रंजिश को लेकर दंपति पर चाकू से किया हमला, हालत गंभीरयह भी पढ़ें- एमबीसी वर्ग के लिए 7 विभागों में अतिरिक्त पद सृजित, CM अशोक गहलोत ने दी मंजूरी

यह भी पढ़ें- सांभर: बॉटुलिज्म का खतरा टला नहीं, अब नागौर के नावां में 5000 से ज्यादा पक्षियों की मौत!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 7:05 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर