लाइव टीवी

अलवर: राहगीरों से मोबाइल लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश, दो बदमाश गिरफ्तार

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: November 10, 2019, 7:35 PM IST
अलवर: राहगीरों से मोबाइल लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश, दो बदमाश गिरफ्तार
टपूकड़ा थाना क्षेत्र में मोबाइल लूट की वारदात करने वाली गैंग के दो सदस्यों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अलवर (Alwar) जिले के तिजारा और टपूकड़ा थाना क्षेत्र में मोबाइल लूट (mobile loot) की वारदात करने वाली गैंग का पुलिस (police) ने पर्दाफाश किया. पुलिस ने कार्रवाई के दौरान दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
अलवर. राजस्थान के अलवर (Alwar) जिले के तिजारा और टपूकड़ा थाना क्षेत्र में मोबाइल लूट (mobile loot) की वारदात करने वाली गैंग का पुलिस (police) ने पर्दाफाश किया. पुलिस ने कार्रवाई के दौरान दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है साथ ही उनके पास से 6 मोबाइल जब्त किए है. पुलिस ने सात वारदातों का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक बाल अपचारी को निरुद्ध किया है.

आरोपी मोटरसाइकिल पर सवार होकर राहगीरों से छीनते थे मोबाइल

पुलिस के मुताबिक सभी आरोपी जिले में तीन माह से रास्ते में जा रहे लोगों से मोटरसाइकिल पर सवार होकर मोबाइल लूट की घटना को अंजाम दे रहे थे. पुलिस गंभीरतापूर्वक मामले की जांच में जुटी हुई थी. डीएसपी कुशाल सिंह के निर्देशन में थाना अधिकारी द्वारा एक टीम गठित की गई. डीएसपी कुशाल सिंह ने बताया है कि वारदात के बाद में इलाके में लगातार निगरानी करते हुए दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि आरोपी कस्बे के इमली चौक रोड पर ही वारदात को अंजाम दे रहे थे.

तिजारा थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लूट करने वाले आरोपियों को दबोचा
तिजारा थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लूट करने वाले आरोपियों को दबोचा


आरोपियों से पूछताछ में जुटी पुलिस

तिजारा थाने में पीड़ित जितेंद्र ने 2 सितंबर को तिजारा थाने में रिपोर्ट दी थी. इसके बाद ही 8 नवंबर को सुनील कुमार ने भी लूट का मामला दर्ज कराया था, जिसके बाद पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं एक बाल अपचारी को निरुद्ध किया गया है. पुलिस ने कार्रवाई के दौरान आरोपियों के पास 6 मोबाइल स्मार्टफोन बरामद किए हैं. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है.

यह भी पढ़ें- फर्जीवाड़ा करने वाली क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटियों पर कसा शिकंजा, ठगी गई राशी मिलने की उम्मीद
Loading...

यह भी पढ़ें- महाराष्ट्र कांग्रेस विधायक दल की बैठक, हाईकमान पर छोड़ा नेता और समर्थन का फैसला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 10, 2019, 7:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...