होम /न्यूज /राजस्थान /अलवर पुलिस ने तीन होटलों पर छापामार सेक्स रैकेट का किया क्या पर्दाफाश, 18 लोग गिरफ्तार

अलवर पुलिस ने तीन होटलों पर छापामार सेक्स रैकेट का किया क्या पर्दाफाश, 18 लोग गिरफ्तार

अलवर पुलिस ने एक होटल में छापा मारकर 18 लोगों को गिरफ्तार किया है.

अलवर पुलिस ने एक होटल में छापा मारकर 18 लोगों को गिरफ्तार किया है.

अलवर (Alwar) जिले की सदर थाना पुलिस (Police) ने सिलीशेड झील के नजदीक स्थित तीन होटलों पर (Hotels) में छापेमारी करके अवै ...अधिक पढ़ें

अलवर.अलवर (Alwar) जिले की सदर थाना पुलिस (Police) ने प्रसिद्द सिलीशेड झील के आसपास स्थित होटलों (Hotels) में छापेमारी के अवैध देह व्यापार के कारोबार को उजागर किया है. सदर थाना पुलिस ने देह व्यापार में लिप्त करीब 18 युवक-युवतियों को हिरातस में लिया है, जिनमें 10 युवतियां  और आठ युवक शामिल हैं. पुलिस (Police) ने दो होटलकंर्मियो को भी गिरफ्तार किया गया है. सदर थाना पुलिस ने मुखबीर की सूचना के आधार पर क्यूआरटी की टीम के साथ मिलकर सिलीशेड झील के आसपास स्थित तीन होटलों सासुजी की ढाणी, बाबा होटल और गुप्ता झील होटल पर छापे मारे, जिसमें देह व्यापार करते 10 लड़कियों और आठ  ग्राहक युवकों को गिरफ्तार किया है.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को अपने पद पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं : गजेंद्र सिंह शेखावत

पुलिस ने आरोपियों को ऊपर पीटा एक्ट लगाकर सभी को गिरफ्तार कर लिया है. अब सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. प्रशिक्षु आईपीएस जेष्ठा मैत्रीय के नेतृत्व में क्यूआरटी और सदर थाना पुलिस की सयुक्त कार्रवाई से होटल संचालकों में खलबली मच गई. आईपीएस जेष्ठा  मैत्रीय ने बताया कि समाज में देह व्यापार से गंदा मैसेज जाता है. हमें इसकी शिकायत मिल रही थी, जिसके बाद आज कार्रवाई की गई है, जो आगे भी जारी रहेगी.

बता दें कि राजस्थान में होटलों में सेक्स रैकेट के धंधा अब पुराना हो चुका है. अलवर समेत तमाम शहरों में इसके पहले भी पुलिस की टीम अलपव में कई बार होटलों और स्पा सेंटरों पर छापेमार सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़ कर चुकी है. अलवर में गुरुग्राम से कॉल गर्ल्स को लाकर सेक्स रैकेट चलाता है. इस तरह की भी जानकारी कई बार सामने आ चुकी है.

Tags: Alwar S20p08, Crime News, Rajasthan news in hindi

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें