लाइव टीवी

पुलिस कांस्टेबल को तेज रफ्तार पिकअप ने मारी टक्कर, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 22, 2019, 12:33 PM IST
पुलिस कांस्टेबल को तेज रफ्तार पिकअप ने मारी टक्कर, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती
घायल हालत में कांस्टेबल गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल रेफर किया गया

अलवर में सरिस्का मार्ग पर धवाला गांव के पास बाइक से ड्यूटी पर अलवर जा रहे पुलिस कांस्टेबल (Police Constable) पवन पटेल (Pavan Patel) को तेज गति से आ रही पिकअप ने जोरदार टक्कर मार दी.

  • Share this:
अलवर. राजस्थान (Rajasthan) के अलवर (Alwar) जिले में मालाखेड़ा थाना क्षेत्र के सरिस्का मार्ग पर धवाला गांव के पास बाइक से ड्यूटी पर अलवर जा रहे पुलिस कांस्टेबल (Police Constable) पवन पटेल (Pavan Patel) को तेज गति से आ रही पिकअप ने जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर में पुलिस कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए अलवर के राजीव गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घायल पुलिस कांस्टेबल की हालत गंभीर

घायल पुलिस कांस्टेबल की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसकी वजह से डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज देने के बाद उसे तत्काल गुरुग्राम (Gurugram) के मेदांता अस्पताल (Medanta Hospital) में रेफर कर दिया.

कांग्रेस नेता का बेटा है घायल पुलिस कांस्टेबल, मिलने पहुंचे कांग्रेसी

मिली जानकारी के मुताबिक घायल कांस्टेबल पवन पटेल कांग्रेस नेता और उमरैण के पूर्व प्रधान प्रेम पटेल का बेटा है. घटना की सूचना मिलने के बाद श्रम मंत्री टीकाराम जूली, नगर परिषद के नेता प्रतिपक्ष नरेंद्र मीणा, समेत अनेक कांग्रेसी नेता घायल से मिलने अस्पताल पहुंचे.

इस दौरान घायल कांस्टेबल से मिलने के लिए पुलिस अधीक्षक देशमुख परिश अनिल, डीएसपी सपात खान समेत बड़ी संख्या में पुलिस अधिकारी भी अस्पताल पहुंचकर उसकी खैरियत जानी. बता दें कि घायल कांस्टेबल पवन मानव तस्करी यूनिट (Human trafficking unit) में तैनात है. पुलिस अधीक्षक देशमुख परिश अनिल ने बताया कि घायल कांस्टेबल पवन के सिर और राइट चेस्ट पर हाथ पैर में गंभीर चोट आई है. उसे पुलिस की ओर से अलवर भिवाडी (Bhiwadi) और हरियाणा में ग्रीन कॉरिडोर बनाकर मेदांता अस्पताल भेजा गया है.

ये भी पढ़ें:- धरातल पर कार्य करने वाले को ही निकाय चुनावों में मिलेगा टिकट: सचिन पायलट
Loading...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 12:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...