Home /News /rajasthan /

पुलिस जांच में कार व नकदी लूट की घटना झूठी निकली, आरोपी सहित दो गिरफ्तार

पुलिस जांच में कार व नकदी लूट की घटना झूठी निकली, आरोपी सहित दो गिरफ्तार

अलवर - यूपी और हरियाणा के थानों में आरोपी के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं.

अलवर - यूपी और हरियाणा के थानों में आरोपी के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं.

उत्तरप्रदेश की मथुरा पुलिस (Mathura Police) और हरियाणा (Haryana) की धारूहेड़ा पुलिस भी आरोपी (Accused) की तलाश में जुटी हुई है. पुलिस ने आरोपी को एक अन्य रिश्तेदार सहित राजकाज में बाधा डालने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया है और आज उन्हें जेल भेज दिया गया.

अधिक पढ़ें ...
अलवर. भिवाड़ी के यूआईटी थाना क्षेत्र स्थित शनिवार को एक निजी स्कूल संचालक (Private school operator) ने कार और 50 हजार रुपये लूट की रिपोर्ट पुलिस स्टेशन में दर्ज (FIR) कराई थी. पुलिस की जांच (Police Investigation) में कार और 50 हजार रुपये लूट (Loot) की वारदात झूठी निकली. आरोपी ने पुलिस से बचने के लिए झूठी लूट की साजिश रची थी. पुलिस ने संदीप और उसके रिश्तेदार को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ विभिन्न थानों में कई मामले दर्ज हैं.

गौरतलब है कि शनिवार को तीन अज्ञात बदमाशों द्वारा एक निजी स्कूल संचालक से कार और नकदी छीनने की घटना सामने आई थी. इसमें पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए गंभीरता से जांच की और संदेह होने के चलते स्कूल संचालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. थाने पर लाकर सख्ती से पूछताछ की गई तो जानकारी सामने आई कि स्कूल संचालक संदीप ने पुलिस से बचने के लिए यह झूठी साजिश रची थी. उसकी कार छीनी नहीं गई थी बल्कि उसके चालक के पास थी.

थानाधिकारी सवाई सिंह रतनु ने बताया कि आरोपी की कार छीनी नहीं गई थी बल्कि उसके चालक के पास थी.


आरोपी के खिलाफ हरियाणा व यूपी में कई मामले दर्ज

थाना अधिकारी सवाई सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ हरियाणा व यूपी में कई सारे मुकदमे दर्ज हैं. गिरफ्तारी की लटकती हुई तलवार से बचने के लिए व सहानुभूति बटोरने के लिए आरोपी संदीप ने कार छीने जाने की झूठी घटना रची थी. जानकारी के अनुसार उत्तरप्रदेश की मथुरा पुलिस किसी अन्य मामले में आरोपी संदीप की तलाश कर रही है. वहीं हरियाणा की धारूहेड़ा पुलिस भी आरोपी की तलाश में जुटी हुई है. बहरहाल पुलिस ने आरोपी संदीप को एक अन्य रिश्तेदार सहित राजकाज में बाधा डालने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया है और आज उन्हें जेल भेज दिया गया.

ये भी पढ़ें - भारत पाक बॉर्डर पर ऑपरेशन सर्द हवा जारी, सीमा पर हाई अलर्ट

ये भी पढ़ें - जोधपुर: दो गुटों के बीच फायरिंग, पुलिस ने CCTV से आरोपियों को पहचाना

Tags: Crime report, Police, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर